पीरियड्स का दर्द और तेज बुखार, रवीना टंडन ने अक्षय के साथ ऐसे शूट किया था टिप-टिप बरसा पानी… वीडियो

इस गाने की शूटिंग के समय रवीना और अक्षय कुमार रिलेशनशिप में थे, इस वजह से दोनों को केमेस्ट्री अच्छी थी, दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद सहज थे।

New Delhi, May 28 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी नाइनटीज में हिट थी, दोनों पर फिल्माया गया गाना टिप टिप बरसा पानी… आज भी लोगों की जुबां पर हैं, इस गाने ने फिल्म इंडस्ट्री में बोल्डनेस और रेन रोमांस को एक अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया। गाने में पीली साड़ी में रवीना ने भीगते हुए दो बोल्ड अदाएं दिखाई, जिस अंदाज में अक्षय कुमार के साथ रोमांस किया, वो आज भी फैंस देखते हैं।

Advertisement

शूट आसान नहीं
हालांकि रवीना टंडन के लिये इस गाने को शूट करना उतना आसान भी नहीं रहा, दरअसल ये खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया, उन्होने बताया था कि इस गाने की शूटिंग के लिये ऑर्टिफिशियल रेन का इस्तेमाल किया गया था, टंकी का पानी इतना ठंडा था कि उन्हें तेज बुखार हो गया था। इतना ही नहीं शूटिंग के उस दिन रवीना के पीरियड्स चल रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें दर्द था, बुखार और दर्द होने के बावजूद रवीना ने गाने को बेहद खूबसूरती से शूट किया था।

Advertisement

शूट कैंसिल नहीं करना चाहती थी
तबीयत की वजह से शूटिंग पोस्टपोन करने की बात पर रवीना ने कहा था कि वो पहले ही डेट्स फाइनल कर चुकी थी, वो कभी भी अपनी कमिटमेंट से पीछे नहीं हटती हैं। एक पुराने इंटरव्यू में रवीना ने बताया था कि इस गाने की शूटिंग 4 दिन तक चली थी, ये गाना एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूट किया गया था, जहां पर पत्थर और कीलें पड़ी हुई थी।

Advertisement

दोनों का चल रहा था अफेयर
मालूम हो कि इस गाने की शूटिंग के समय रवीना और अक्षय कुमार रिलेशनशिप में थे, इस वजह से दोनों को केमेस्ट्री अच्छी थी, दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद सहज थे, ये फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी, हालांकि बाद में दोनों अलग हो गये। जिसकी वजह से रवीना टंडन डिप्रेशन में चली गई थी, उन्होने तो यहां तक कहा था कि दोनों ने एक मंदिर में चुपके से सगाई कर ली थी, लेकिन बाद में अक्षय पलट गये। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://youtu.be/0brxrCxLjmQ