रिलेशनशिप से पहले ही आलिया ने खुला ऐलान किया था, रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं, वीडियो

कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं, दोनों इस साल पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे।

New Delhi, May 30 : इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की खूब चर्चा हो रही है, दोनों हर बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टीज में साथ नजर आते है, इसके साथ ही पिछले साल से ही दोनों की शादी की खबरें खूब आ रही है, हालांकि दोनों शादी की खबरों को हमेशा अफवाह बताते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर के साथ रिलेशन में आने से पहले ही आलिया उनसे शादी करना चाहती थी, दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया ने करण जौहर के शो में रणबीर से शादी की बात कही थी।

Advertisement

मैं उनसे शादी करना चाहती हूं
आलिया भट्ट परिणीति चोपड़ा के साथ करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में पहुंची थे, तब आलिया ने कहा था मुझे याद है रणबीर से मेरी पहली मुलाकात, आपने मुझे उनसे मिलवाया था और कहा था यह हैं रणबीर, तब मैंने उनसे खूब बातें की थी, बिना रुके मैं उनसे बातें करती रही, रणबीर मुझसे कहते रहे बहुत अच्छा आलिया। मैं रणबीर से कई बार मिल चुकी हूं, वो बहुत ही प्यारे हैं, मैं उनसे शादी करना चाहती हूं।

Advertisement

कैटरीना को पता है
मालूम हो कि तब रणबीर कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे, आलिया के इस जवाब के बाद तुरंत करण जौहर ने पूछा था कैटरीना को तुम्हारे इस प्लान के बारे में पता है, तो इस पर आलिया ने कहा था कि सब तो मेरा प्लान जानते ही हैं ना, अब तो ऑन रिकॉर्ड ही कह दिया है, मैं तो उन्हें स्वीकारने को तैयार हूं।

Advertisement

करीब तीन साल से रिलेशनशिप में
आपको बता दें कि कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं, दोनों इस साल पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार ये जोड़ी दिखेगी, जिसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वैसे हाल ही में ऋषि कपूर के निधन पर आलिया रणबीर और उनके परिवार के साथ मजबूती से खड़ी नजर आई, वो हमेशा रणबीर और उनकी मां नीतू कपूर का ढांढस बंधाती दिखी। कहा जा रहा है कि इस साल के आखिर में दोनों शादी कर सकते हैं।