पति इरफान की मौत के एक महीने बाद पत्‍नी सुतापा ने शेयर की निजी फोटो, इमोशनल नोट लिखा

इरफान खान के निधन को एक महीना पूरा हो गया है, पत्‍नी सुतापा ने इस मौके पर दिल को चीर देने वाली पोस्‍ट शेयर की है ।

New Delhi, May 30: इरफान खान के निधन के बाद उनके कई साथियों ने ये मानने से ही इनकार कर दिया कि वो मर गए हैं । उनके साथ काम कर चुके लोगों को कहना है कि इरफान जैसे लोग मरा नहीं करते, वो अपने जैसे कुछ और कलाकारों में जीवित रहते हैं । इरफान बस अब नई फिल्‍मों में नजर नहीं आएंगे लेकिन वो हजार उन यादों में जिंदा रहेंगे जो उनके होने का एहसास कराती हैं । इरफान की पत्‍नी सुतापा उनकी सबसे करीबी दोस्‍त थीं, सुतापा ने उनके जाने के एक महीने बाद कुछ निजी तस्‍वीरें शेयर की हैं, और एक इमोशनल नोट भी ।

Advertisement

सुतापा की यादों में इरफान खान
इरफान और सुतापा सिकदर का साथ बरसों पुराना था, शादी से पहले दोनों एक दूसरे के दोस्‍त थे । फिर यही दोस्‍ती दोनों के एक Irrfan Sutapa 1 साथ होने का कारण बनी । सुतापा ने पति के जाने के बाद अपना गम किसी से नहीं बांटा, बस एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा कि वो कहीं नहीं गए हैं, वो यहीं हैं । अब इरफान के जाने के एक महीने बाद सुतापा ने लिखा है कि वो उनसे फिर मिलेंगी ।

Advertisement

सुतापा का पोस्‍ट
सुतापा ने पति इरफान को याद करते हुए फेसबुक पर दो तस्‍वीरें शेयर की हैं । वो तस्‍वीर जो सिर्फ उनकी निजी यादों में शामिल थी । सुतापा ने इन तस्‍वीरों के साथ एक नोट भी लिखा है । सुतापा ने लिखा, ‘यहां से बहुत दूर हर सही Irrfan Sutapa 3 और गलत के आगे एक खाली मैदान है । मैं वहां मिलूंगी तुम्हें । जब हमारी आत्मा घास पर चैन से लेटेगी और दुनिया बातें करके थक चुकी होगी । ये बस कुछ ही समय की बात है. मिलेंगे बातें करेंगे । तुमसे दोबारा मिलने तक।’

Advertisement

नहीं भूलेंगे हम
सुतापा की इस इमोशनल पोस्‍ट ने उनके फैंस को भी भावुक कर दिया है । इरफान यादों में जिंदा रहेंगे, उनकी फिल्‍मों में जिंदा रहेंगे । ir ये उम्र नहीं थी जाने की लेकिन अच्‍छे लोग दुनिया में कम समय के लिए ही आते हैं, वो बस अपना काम कर जाते हैं । एक मैसेज दे जाते हैं । आपको बता दें इरफान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 को हुआ था । वे दो साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे । 2018 में वो लंदन इलाज के लिए गए जहां से एक साल बाद लौटे । आने के बाद उनकी आखिरी फिल्‍म इंग्लिश मीडियम रिलीज हुई थी ।