जब पहली बार होने वाली सास से मिलने पहुंचे थे निक जोनस, ऐसी हो गई थी प्रियंका चोपड़ा की हालत

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब निक और मां की पहली मुलाकात हुई, तो मैं दोनों की बात को बहुत गौर से सुनने की कोशिश कर रही थी, ताकि जरुरत पड़ने पर स्थिति को संभाल सकूं।

New Delhi, May 31 : दुनियाभर में तमाम ऐहतियात के बाद भी कोरोना का दहशत कम नहीं हो रहा है, भारत में इस महामारी पर कंट्रोल करने के लिये तरह-तरह के उपाय किये जा रहे हैं, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों से जुड़े किस्से-कहानियां खूब वायरल हो रहे हैं, इस बीच पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक खबर वायरल हो रही है, आइये इसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं।

Advertisement

हैप्पी मैरिड कपल
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस आज हैप्पी मैरिड कपल हैं, दोनों के बीच उम्र से लेकर कल्चर और धर्म तक का अंतर है, इसके बावजूद दोनों में शानदार तालमेल देखने को मिलता है, दोनों शानदार तरीके से अपने शादीशुदा जिंदगी को जी रहे हैं।

Advertisement

मां से पहली बार मिलवाया
मालूम हो कि जब प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को पहली बार अपनी मां मधु चोपड़ा से मिलवाने का फैसला लिया, तो वो काफी नर्वस थी, उनके मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे थे। प्रियंका जब अपने ब्वॉयफ्रेंड निक को लेकर पहली बार भारत आई, तो उन्हें इस बात की चिंता थी कि दोनों के कल्चर के बीच काफी फर्क है, पता नहीं मां मधु चोपड़ा कैसे रिएक्ट करेंगी।

Advertisement

हर बात सुन रही थी
प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब निक और मां की पहली मुलाकात हुई, तो मैं दोनों की बात को बहुत गौर से सुनने की कोशिश कर रही थी, ताकि जरुरत पड़ने पर स्थिति को संभाल सकूं, हालांकि दोनों के बीच बातचीत काफी कूल रही, मां मधु चोपड़ा को इस रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं था। मां द्वारा हरी झंडी मिलने के बाद निक और प्रियंका ने 1 और 2 दिसंबर को दो रीति-रिवाजों से जोधपुर के उम्मैद पैलेस में शादी की, शादी का फंक्शन तीन दिनों तक चला, इसके बाद 3 वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया गया।

मां ने दी सफाई
मालूम हो कि शादी के कुछ समय बाद ही प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर उड़ी थी, दरअसल प्रियंका अपने पति के साथ न्यूयॉर्क में एक फैशन शो में शामिल हुई थी, इवेंट से जुड़ी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसे देखकर कहा जा रहा था कि प्रियंका मां बनने वाली है, तस्वीर में उनके बेबी बंप को लेकर भी दावा किया जा रहा था, हालांकि बाद में उनकी मां मधु चोपड़ा ने इन खबरों को खारिज कर दिया।