विराट कोहली के पड़ोसी बनने वाले हैं युवराज सिंह, दोगुनी कीमत देकर खरीदा घर, दाम सुन रह जाएंगे हैरान!

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 2016 में यहां घर खरीदा था, विराट का फ्लैट 35वें फ्लोर पर है, वहीं युवराज ने 29वें महले पर घर खरीदा है।

New Delhi, Jun 02 : टीम इंडिया को दो विश्वकप जिताने वाले स्टार क्रिकेटर युवराद सिंह जल्द ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पड़ोसी बनने वाले हैं, युवी ने विराट कोहली की बिल्डिंग में ही नया फ्लैट खरीदा है, युवराज ने मुंबई के वर्ली इलाके में स्थित ओमकार 1973 टावर्स में नया घर खरीदा है, कहा जा रहा है कि युवी अपनी पत्नी हेजल और मां के साथ इस घर में शिफ्ट हो सकते हैं।

Advertisement

विराट यहीं रहते हैं
मालूम हो कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 2016 में यहां घर खरीदा था, विराट का फ्लैट 35वें फ्लोर पर है, वहीं युवराज ने 29वें महले पर घर खरीदा है, एक रिपोर्ट के अनुसार उनका घर 16 हजार स्क्वायर फीट का है।

Advertisement

दोगुनी कीमत
युवराज सिंह का फ्लैट विराट कोहली से लगभग दोगुना महंगा है, आर्किटेक्चरलडाइजेस्ट की रिपोर्ट के अनुसार युवी ने इस घर को 64 करोड़ रुपये में खरीदा है, स्टार क्रिकेटर ने अपार्टमेंट के प्रति स्क्वायर फीट के लिये 40 हजार रुपये दिये हैं। मालूम हो कि 2016 में विराट ने इसी अपार्टमेंट में 34 करोड़ का फ्लैट खरीदा था। जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ रह रहे हैं।

Advertisement

रोहित भी इसी इलाके में रहते हैं
मालूम हो कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा भी मुंई के वर्ली इलाके में ही रहते हैं, हिटमैन ने 2017 में यहां घर खरीदा था, उनका फ्लैट 6 हजार स्क्वायर फीट में बना है, जहां से अरब सागर का 270 डिग्री नजारा दिखता है। अगर मौजूदा टीम इंडिया के खिलाड़ियों की बात करें, तो विराट और रोहित सबसे महंगे घर में रहते हैं, लेकिन अब युवराज सिंह ने दोनों को पीछे छोड़ दिया है, बताया जा रहा है कि अगले साल तक युवी अपनी पत्नी हेजल और मां के साथ इस लग्जरी फ्लैट में शिफ्ट हो सकते हैं।