सफेद दाढी और सूट-बूट ने सलमान खान ने कैटरीना से की शादी! तेजी से फैल रहा वीडियो

सलमान खान का नाम कई लड़कियों से जुड़ा, संगीता बिजलानी के साथ तो शादी का कार्ड भी छप चुका था, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई।

New Delhi, Jun 04 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान उम्र का अर्धशतक लगा चुके हैं, हालांकि आज तक कुंवारे हैं, सलमान जहां भी जाते हैं, उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल जरुर पूछा जाता है, हालांकि वो शादी कब करेंगे, इस बारे में वो अपने फैंस को कभी कुछ नहीं बताते। लेकिन अब फैंस के लिये एक खुशखबरी आई है, दरअसल सलमान की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

वरमाला पहना रहे
इस वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी पूर्व कथित प्रेमिका कैटरीना कैफ को वरमाला पहनाते नजर आ रहे हैं, वीडियो में भाईजान सफेद दाढी, बड़ी फ्रेम का चश्मा और सूट-बूट में दिख रहे हैं, साथ ही उनके हाथ में वरमाला है, जो वो कैटरीना के गले में डालते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

लाल साड़ी में कैटरीना
दूसरी ओर दुल्हन के लिबास में दिख रही कैटरीना कैफ लाल साड़ी और बालों में गजरा लगाये काफी खूबसूरत दिख रही हैं, शादी समारोह में शामिल लोग दोनों के ऊपर फूलों की बारिश कर रहे हैं, इसके साथ ही तालियां भी बजा रहे हैं, ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि आपको बता दें कि ये वीडियो रियल नहीं बल्कि रील लाइफ का है, ये सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग का वीडियो है।

Advertisement

कई लड़कियों से जुड़ा नाम 
मालूम हो कि सलमान खान का नाम कई लड़कियों से जुड़ा, संगीता बिजलानी के साथ तो शादी का कार्ड भी छप चुका था, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई, इसके साथ ऐश्वर्या और कैटरीना के साथ भी भाईजान लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे, हालांकि कोई भी रिश्ता शादी तक मंडप तक नहीं पहुंच सका, कोरोना के इस काल में सलमान इन दिनों अपने पनवेल फॉर्म हाउस पर समय बिता रहे हैं, जहां से आये दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं।