सोनू सूद को मिला जिंदगी का सबसे बड़ा मौका, प्रवासी मजदूरों की दुआएं काम आ रही हैं

प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन चुके सोनू सूद को अब उनकी दुआएं भी लगनी शुरू हो गई है, उन्‍हें अपनी जिंदगी का एक बड़ा मौका मिला है ।

New Delhi, Jun 05: रील लाइफ में विलेन का रोल करने वाने सोनू सूद के पास भी इस लॉकडाउन में पूरा मौका था कि वो दूसरे सेलेब की तरह दान देते, सोशल मीडिया पर उनका ऐलान करते, घर में बैठते, कुछ वीडियो बना लते और बच्‍चों के साथ सम बिताते । लेकिन ऐसा हुआ नहीं । सोनू सूद ने ये सारे काम तो किए ही साथ ही प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने का बीड़ा भी उठा लिया । और इस तरीके से काम किया कि आज वो प्रवासी मजदूरों के मसीहा कहे जा रहे हैं । सोनू सूद को मिली हजारों दुआएं अब रंग ला रही हैं ।

Advertisement

सोनू सूद को मिला ये बड़ा मौका
इस लॉकडउान सोनू सूद जिस तरह से चर्चा में आए, वो लोकप्रिय हो गए । एक जाना माना चेहरा तो थे ही लेकिन उनके नेक कामों ने उनको नई पहचान दे दी । कह सकते हैं कि वो एक ब्रांड फेस हो गए । और यही वजह है कि सोनू सूद को अपने जीवन का सबसे बड़ा मौका मिल गया है । जी हां, सोनू सूद भी अब सलमान खान की तरह स्‍वैग से सोलो करते नजर आए हैं ।

Advertisement

पेप्‍सी ने बनाया अपना चेहरा
सोनू सूद ने अपने इंस्‍टाग्राम पर पेप्‍सी का स्‍वैग से सोलो कैंपेन का वीडियो बनाकर शेयर किया है । ये कैंपेन कॉन्टैक्टलेस ग्रीटिंग्स पर फोकस करता है और फिजिकल डिस्टेंसिंग को बढ़ावा देता है । सोनू सूद ने 3 जून को ही पेप्सी के थीम सॉन्ग को प्रमोट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है । उन्‍होने इस पर लिखा है ‘आजकर सलाम नमस्ते करने में ही स्वैग है।’

Advertisement

सोनू सूद और पेप्सिको कैंपेन
सोनू सूद ने इस कैंपेन के लिए कहा – एक पब्लिक फिगर के तौर पर हमारी ज़िम्मेदारी है कि हम अपनी और दूसरों की सुरक्षा के महत्व के बारे में बात करें । मैं पेप्सी के सोशल डिस्टेंसिंग वाले कैंपेन में पार्टनर बनकर गर्व महसूस कर रहा हूं । वहीं पेप्सिको के ब्रांड कंसल्टेंट हरीश बिजूर ने कहा है – ‘हम चिंताओं से भरे वक्त से गुज़र रहे हैं. इस वक्त सेलिब्रिटीज़ अपने वर्कआउट और कुकिंग के वीडियो डाल रहे हैं, जो कंज्यूमर्स से कोई जुड़ाव नहीं रखते. वहीं सोनू सूद जैसे लोग सच में बाहर जा रहे हैं और लोगों के लिए काम कर रहे हैं। ’ आपको बता दें इंस्टाग्राम पर सोनू के 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं और ये संख्‍या बढ़ रही है । ऐसे में पेप्सिको का ये कैंपेन तेज़ी से फैलेगा ।