बीच अधर में बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा, उड़ी रातों की नींद!

अजितेश कुमार पर आरोप है कि उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर बाइक सवार युवक की सिर्फ इसलिये पिटाई कर दी, क्योंकि उसने बाइक से उसकी एसयूवी ओवरटेक किया था।

New Delhi, Jun 06 : बरेली के बिथरी चैनपुर सीट से बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने लव मैरिज के बाद खूब सुर्खियां बटोरी थी, अब उनके पति अजितेश कुमार सलाखों के पीछे पहुंच गये हैं, सूत्रों का दावा है कि पति के जेल जाने के बाद साक्षी काफी बेचैन है, बताया जा रहा है कि वो अपने पति से मुलाकात करना चाहती है, लेकिन कोरोना की वजह से जेल में मुलाकात बंद है, अनऑफिशियल बातचीत में साक्षी मिश्रा ने कहा कि मेरे पति अजितेश को फर्जी मुकदमे में फंसाया गया है, उन पर धारा 394 का गलत इस्तेमाल किया गया है।

Advertisement

प्रेग्नेंट है साक्षी
सूत्र का दावा है कि साक्षी मिश्रा मां बनने वाली हैं और अपने पति को बहुत मिस कर रही है, जहां एक तरह परिवार वालों के खिलाफ जाकर उन्होने अजितेश से लव मैरिज किया था, इस वजह से उनके घर वालों से भी उनका रिश्ता टूट गया है, ऐसे समय में पति भी जेल में है, उनकी जमानत भी आसानी से होता दिख नहीं रहा है, क्योंकि गुंडई के अलावा बाइक सवार से मारपीट और लूटपाट का उन पर आरोप लगा है, फिलहाल कोर्ट ने अजितेश को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

क्या है आरोप
अजितेश कुमार पर आरोप है कि उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर बाइक सवार युवक की सिर्फ इसलिये पिटाई कर दी, क्योंकि उसने बाइक से उसकी एसयूवी ओवरटेक किया था, आरोप के मुताबिक अजितेश ने पिटाई के बाद युवक का मोबाइल फोन छीन लिया था, साथ ही जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। अजितेश और उसके साथी को मौके से ही गिरफ्तार किया गया था।

Advertisement

सरेआम पिटाई करने का आरोप
शिकायत करने वाले दीपांशु का कहना है कि वो रात को मेडिकल स्टोर से दवा लेकर अपने घर लौट रहा था, तभी धीमी गति से जा रहे एसयूवी को उसने ओवरटेक किया, जिसके बाद एसयूवी सवार अजितेश और वैभव गंगवार ने उसे गाली दी. विरोध करने पर दोनों ने उसकी पिटाई कर दी, घटना के समय अजितेश शराब के नशे में धुत था, मामले का वीडियो भी वायरल हुआ था।