स्टार सिंगर ही नहीं टीआरपी क्वीन बन चुकी हैं नेहा कक्कड़, इन मौकों पर किया ‘शॉक’

नेहा कक्कड़ का आदित्य नारायण के साथ प्यार भले फेक था, लेकिन असल जिंदगी में उन्होने एक्टर हिमांश कोहली से प्यार किया था, सिंगर की रिलेशनशिप टीआरपी का जबरदस्त जरिया बन गया।

New Delhi, Jun 06 : बॉलीवुड की स्टार सिंगर नेहा कक्कड़ ने कम समय में करियर में वो मुकाम हासिल किया है, जो कम ही लोगों को नसीब होता है, नेहा अब सिर्फ सिंगर नहीं बल्कि परफॉर्मर बन गई है, वो लोगों के दिलों पर राज करती है, उनकी सुरीली आवाज लोगों को दीवाना बना देती है, नेहा ने खुद को टीआरपी क्वीन के रुप में स्थापित किया है, वो जिस टीवी शो का हिस्सा बनती है, उसका हिट होना लाजिमी हो जाता है, तो आइये नेहा के जन्मदिन पर हम आपको उनकी जिंदगी के कुछ अनसुने पहलु के बारे में बताते हैं, कैसे नेहा टीआरपी क्वीन बन गई।

Advertisement

नेहा-आदित्य का फेक रोमांस
नेहा-आदित्य की फेक शादी को कोई कैसे भूल सकता है, टीवी सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल जितनी सुर्खियां अपनी कंटेस्टेंट की वजह से बटोरी, उससे कही ज्यादा चर्चा नेहा और आदित्य के फेक रोमांस की वजह से हुई, शो में दोनं की एक-दूसरे के साथ केमेस्ट्री हमेशा चर्चा का विषय रहा। जैसे-जैसे एपिसोड बढते गये, दोनों का प्यार भी परवान चढता गया, शो के फिनाले पास आते ही दोनों की शादी की घोषणा कर दी गई, नेहा-आदित्य ने भी इन खबरों को नहीं नकारा, जिसकी वजह से दोनों की शादी की खबरें तेज हो गई।

Advertisement

हिमांश का प्यार और फिर ब्रेकअप
नेहा कक्कड़ का आदित्य नारायण के साथ प्यार भले फेक था, लेकिन असल जिंदगी में उन्होने एक्टर हिमांश कोहली से प्यार किया था, सिंगर की रिलेशनशिप टीआरपी का जबरदस्त जरिया बन गया, क्योंकि हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर ही नेहा को प्रपोज किया था, ऐसे में नेहा की लव लाइफ शो पर ही पब्लिक हो गई थी। हालांकि जितना फिल्मी दोनों का प्यार रहा, उतना ही फिल्मी दोनों का ब्रेकअप भी था, नेहा और हिमांश लंबे समय तक एक-दूसरे का साथ नहीं दे सके, और अलग होने का फैसला ले लिया। ब्रेकअप के बाद ऐसी खबरें आई कि कई बार नेहा बुरी तरह टूट गई थी, शो पर ही रोने लगी, जिसकी वजह से ये रिलेशन लाइमलाइट में बना रहा।

Advertisement

नेहा कक्कड़ का भावुक होना
स्टार सिंगर उन ऑर्टिस्ट में शामिल है, जो बहुत जल्दी भावुक हो जाते हैं, शो पर बात-बात पर नेहा का रोना हमेशा उन्हें खबरों में बनाये रखा, इंडियन आइडल पर कई ऐसे मौके आये, जब नेहा की आंखें छलछला गई, वो कभी कंटेस्टेंट के संघर्ष की कहानी सुनकर रोई, तो कभी उनकी गायिकी सुनकर, कुल मिलाकर नेहा का रोना जारी रहा।