अभिनेता चिरंजीवी का अचानक निधन, CM येदियुरप्‍पा ने दी श्रद्धांजलि, अंतिम यात्रा में उमड़ी भीड़

चिरंजीवी साउथ की फिल्‍मों के बड़े ही प्रसिद्ध अभिनेता थे, इनके लाखों फैन्‍स को जब अभिनेता के निधन का पता चला तो वो अस्‍पताल में ही उमड़ पड़े ।

New Delhi, Jun 08: कोरोना महामारी के इस दौर में अच्‍छी खबरों ने तो मानों खुद पर ताला लगा दिया है, हर ओर से बस अस्‍पताल, मरीज और मौत की खबरें ही आ रही हैं । इसी बीच एक बुरी खबर साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री से भी आई है, कन्नड़ फिल्‍मों के अभिनेता चिरंजीवी सरजा का महज 39 साल की उम्र में निधन हो गया है । चिरंजीवी सरजा ने अपने करियर में कुल 22 कन्नड़ फिल्मों में काम किया। उनके अचानक हुए निधन से पूरी कन्‍नड़ फिल्‍म इंडस्‍ट्री शोक में है । खबर आ रही है कि अभिनेता का कोविड-19 का टेस्ट भी किया गया है, जिसकी रिपोर्ट फिलहाल नहीं आई है।

Advertisement

हार्ट अटैक से हुआ निधन
एक्‍टर को लेकर जो जानकारी सामने आई है वो ये है कि रविवार दोपहर करीब 1 बजे चिरंजीवी फोन पर अपने पिता से बात कर रहे थे ।  इसी बीच उन्हें अचानक पसीना आने लगा और वे जमीन पर गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, डॉक्‍टरों ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। परिजन हक्‍के-बक्‍के रह गए, कुछ ही पलों में चिरंजीवी कैसे उन्‍हें छोड़कर दुनिया को अलविदा कह गए, उन्‍हें अब तक समझ नहीं आ रहा है ।

Advertisement

अंतिम यात्रा में उमड़ी भीड़
चिरंजीवी सारजा की प्रसिद्धि का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके निधन पर खुद मुख्‍यमंत्री बी एस येदियुरप्‍पा ने ट्वीट कर शेक जताया । अभिनेता की अंतिम यात्रा में भी प्रशंसकों की भारी भीड़ देखने को मिली । कोरोना के कारण सोशल डिस्‍टेंसिंग को भी फैन्‍स नहीं मानते हुए नजर आए । उनके पसंदीदा अभिनेता का यूं चले जाना उनके लिए कष्‍टकारी समय है । चिरंजीवी सारजा के निधन पर अनिल कुंबले समेत कई दूसरे सेलेब्‍स ने दुख जताया है । 39 साल में उनका निधन किसी सदमे से कम नहीं ।

Advertisement

22 फिल्मों में बेहतरीन काम
चिरंजीवी सारजा फिल्मी परिवार से ही ताल्लुक रखते हैं । उन्‍होने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘वायुपुत्र’ से डेब्यू किया था । अब तक उन्होंने कुल 22 कन्नड़ फिल्मों में काम किया । सारजा की आखिरी रिलीज फिल्म ‘शिवार्जुन’ थी, जो लॉकडाउन से कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी । चिरंजीवी के दादा शक्ति प्रसाद और अंकल अर्जुन सरजा भी फिल्म स्टार रहे हैं। उनके भाई ध्रुव सरजा भी इंडस्ट्री में हीरो हैं। चिरंजीवी सारजा की शादी महज दो साल पहले ही हुई थी । 2 मई 2018 को उन्‍होने कन्नड़ फिल्म एक्‍ट्रेस मेघना राज के साथ शादी रचाई थी।

Advertisement

https://twitter.com/AlluSirish/status/1269602796313038848