ग्लैमरस और आकर्षक है अनिल कुंबले की बेटी, दूसरे पापा भी करते हैं बेहद प्यार

दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले ने तलाकशुदा चेतना से शादी की है, चेतना की पहली शादी से एक बेटी थी, जिनका नाम आरुनी है।

New Delhi, Jun 08 : टीम इंडिया के पूर्व कोच और दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले की बेटी आरुनी कुंबले बेहद ग्लैमरस हैं, आरुनी की अपने पिता (जैविक पिता) से भी काफी अच्छी बांडिंग है, इसके साथ ही कुंबले के साथ उनकी बांडिंग देखकर कोई नहीं कह सकता, कि वो उनकी सौतेली बेटी है। आइय आज हम आपको इस पूरे मामले के बारे में बताते हैं, कि आखिर ये है क्या?

Advertisement

तलाकशुदा महिला से शादी
दरअसल दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले ने तलाकशुदा चेतना से शादी की है, चेतना की पहली शादी से एक बेटी थी, जिनका नाम आरुनी है, चेतना से शादी के साथ ही कुंबले ने ना सिर्फ पत्नी को अपनाया, बल्कि उनकी बेटी को भी गोद ले लिया, उन्हें अपना नाम दिया, आरुनी कुंबले के साथ ही रहती हैं।

Advertisement

बेटी की कस्टडी के लिये कानूनी लड़ाई
कम ही लोगों को पता है कि अनिल कुंबले की पत्नी चेतना ने साल 1998 से 2004 तक अपने पहले पति से बेटी के कस्टडी के लिये कानूनी लड़ाई लड़ती रही, इस मुश्किल समय में जंबो अपनी पत्नी के साथ खड़े दिखे। उन्होने हर मुश्किल समय में पत्नी का साथ दिया।

Advertisement

अच्छे पिता
आरूनी को अपना नाम देना, देखभाल करने, प्यार तथा अच्छी शिक्षा देने के अनिल कुंबले के फैसले को कोर्ट ने भी सराहा था, कुंबले ने साबित किया था कि वो अच्छे पति के साथ-साथ अच्छे पिता भी हैं। आरुनी ने सीएम की पढाई की है, इसके साथ ही भरतनाट्यम नृत्य की भी शुरुआती ट्रेनिंग ली हैं, आरुनी ने काफी पहले सोशल मीडिया पर बताया था कि वो अपने जैविक पिता जहागिरदार और दूसरे पिता अनिल कुंबले दोनों से बेहद प्यार करती हैं, दोनों उन्हें खूब स्नेह देते हैं।