लॉकडाउन खुलते ही घर से बाहर निकले सितारे, सैफ–करीना हो रहे हैं ट्रोल, अरबाज की GF भी नजर आईं

देश में अब अनलॉक का माहौल है, धीरे-धीरे सब जगहें खुल रही हैं । बॉलीवुड के सेलिब्रिटी भी अब बाहर नजर आ रहे हैं । कुछ सेलेब्‍स पेपराजी के कैमरों से बच नहीं पाए ।

New Delhi, Jun 08: लगभग ढाई महीने के लॉकडाउन के बाद देश में अब सब जगहें खुलने लगी हैं । सोशल डिस्‍टेंसिंग से लेकर कोरोना से बचाव के दूसरे सभी तरीकों का पालन करने की हिदायत के साथ सार्वजनिक जगहों को खोल दिया गया है । महाराष्‍ट्र में स्थिति गंभीर है, लेकिन देश की आर्थिक नगरी होने के कारण यहां भी अब लोग सड़कों पर हैं, काम पर लौट रहे हैं । पुरानी जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रहे हैं । अनलॉक में बॉलीवुड सेलेब भी नजर आने लगे हैं ।

Advertisement

सैफ-करीना विद तैमूर
रॉयल कपल सैफ अली खान और करीना कपूर अपने घर से मरीना बीच पर घूमने के लिए निकले । ढाई महीने बाद घर से बाहर निकलने का मौका इन्‍होने छोड़ा नहीं । साथ में नन्‍हें तैमूर भी साथ थे । लेकिन कपल सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गया । सैफ और करीना ने मास्‍क नहीं पहने थे, नाही तैमूर ने और ना ही उनकी नैनी ने मास्‍क पहनना जरूरी समझा था ।

Advertisement

रकुल प्रीत विद फ्रेंड्स
रकुल प्रीत भी अपनी एक्‍ट्रेस फ्रेंड प्रज्ञा जायसवाल के साथ नजर आईं । सुबह – सुबह दोनों जॉगिंग के लिए निकले । रकुल के साथ उनके कुछ और दोस्‍त भी जिमवेयर में बाहर निकले । कई सेलेब अपने घर के बाहर ही रोड साइड्स और पार्क में भी स्‍पॉट हुए । लंबे समय बाद घर से बाहर निकले सेलेब्‍स को बड़ी राहत मिली ।

Advertisement

अरबाज की गर्लफ्रेंड भी आईं नजर
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी भी सड़क पर जॉगिंग वेयर में नजर आईं । जियोर्जिया अपने क्‍यूट से डॉगी को टहलाने आईं थीं । आपको बता दें लॉकडाउन में अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ही रह रहे थे । दोनों के सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आए थे । जियोर्जिया एक वीडियो में अरबाज की शेव करती हुई नजर आईं थी । इस कपल को लेकर अटकलें हैं कि ये जल्‍द ही शादी कर सकते हैं ।