इस एक खूबी की वजह से राज कुंद्रा पर मर मिटी थी शिल्पा शेट्टी, दूसरी बीवी भी बनने को हो गई तैयार

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी, तब एक्ट्रेस ने वहां रिएलिटी शो बिग ब्रदर (साल 2007) जीता था, वहीं राज भी बिजनेस की दुनिया में तेजी से आगे बढ रहे थे।

New Delhi, Jun 08 : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 45 साल की हो गई हैं, 8 जून 1975 को पैदा हुई शिल्पा ने बाजीगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसमें शाहरुख खान और काजोल मुख्य किरदार में थे, करीब 15 साल फिल्मों में काम करने बाद एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से 22 नवंबर 2009 को शादी कर ली, शिल्पा की ये पहली और राज की दूसरी शादी थी, राज कुंद्रा ने साल 2003 में कविता से पहली शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया।

Advertisement

लंदन में मुलाकात
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी, तब एक्ट्रेस ने वहां रिएलिटी शो बिग ब्रदर (साल 2007) जीता था, वहीं राज भी बिजनेस की दुनिया में तेजी से आगे बढ रहे थे, दोनों की मुलाकात एक परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन के दौरान हुई थी।

Advertisement

परफ्यूम प्रमोट करने में मदद
शिल्पा ने राज के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की, तो एक्ट्रेस को बिजनेसमैन का फ्रेंडली नेचर बेहद पसंद आया, धीरे-धीरे दोनों ने डेटिंग शुरु की, जो शादी तक पहुंचा। राज ने सगाई पर शिल्पा को तीन करोड़ रुपये की अंगूठी पहनाई, ये अंगूठी 20 कैरेट के हार्ट शेप डायमंड लगा हुआ था, इसके साथ ही 2018 में उन्हें सरप्राइज गिफ्ट के तौर पर रेंज रोवर वोग कार दिया था, जिसकी कीमत करीब दो करोड़ रुपये है।

Advertisement

पैसों के लिये शादी
शादी के बाद शिल्पा शेट्टी जहां भी जाती है, उनके पति की अमीरी के चर्चे होते हैं, वैसे शिल्पा के पति राज कुंद्रा लंदन के बड़े बिजनेसमैन हैं, हालांकि राज की पहली पत्नी कविता ने आरोप लगाया था कि शिल्पा ने राज से पैसों के खातिर शादी की है, राज ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर शिल्पा को दुबई के बुर्ज खलीफा के 19वें मंजिल पर एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया था, जिसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपये थी, इतना ही नहीं राज ने शिल्पा को इंग्लैंड में भी एक आलीशान बंगला तोहफे में दिया है, जिसकी कीमत करीब 51.5 करोड़ रुपये बताई जाती है।

अक्षय कुमार से अफेयर
राज कुंद्रा से पहले शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप में थी, खिलाड़ी कुमार ने उन्हें शादी का वादा किया था, लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस को पता चला कि अक्षय उन्हें धोखा दे रहे थे, दरअसल वो रवीना टंडन को डेट करने लगे थे, जिसके बाद शिल्पा और अक्षय का ब्रेकअप हो गया, ब्रेकअप के बाद इंटरव्यू में शिल्पा ने खुलकर खिलाड़ी कुमार पर आरोप लगाये, उन्होने कहा कि मेरा इस्तेमाल किया और कोई और मिल गई तो मुझे छोड़ दिया। इतना ही नहीं शिल्पा ने अक्षय के साथ दोबारा काम नहीं करने की बात कही।