ऐश्वर्या-अभिषेक पर बेहद प्यार लुटाती हैं रेखा, बदले में दोनों उन्हें पुकारते हैं मां

रेखा बच्चन परिवार की बहू पर इतना प्यार लुटाती है, तो बदले में ऐश्वर्य़ा और अभिषेक बच्चन भी उन्हें मां कहकर पुकारते हैं।

New Delhi, Jun 09 : महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार के चर्चे अकसर होते रहते हैं, एक समय ऐसा भी था, जब दोनों की अफेयर की खबरें मीडिया की सुर्खिया हुआ करती थी, अमिताभ बच्चन जहां अब बूढे होने लगे हैं, वहीं रेखा का बचपना अभी भी जारी है, रेखा बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय से बहुत प्यार करती हैं, जब भी मिलती हैं, तो उन पर खूब प्यार लुटाती है, ऐसे में दोनों का मिलना मीडिया में नये खबरों को जन्म दे जाता है।

Advertisement

ऐश और अभिषेक भी मां कहते हैं
आपको बता दें कि रेखा बच्चन परिवार की बहू पर इतना प्यार लुटाती है, तो बदले में ऐश्वर्य़ा और अभिषेक बच्चन भी उन्हें मां कहकर पुकारते हैं, रिपोर्ट के मुताबिक ऐश-अभिषेक जो गुजर चुका है, उसे भूलकर रेखा के प्रति कोई बुरी भावना नहीं रखना चाहते, दोनों के मन में रेखा के प्रति बेहद आदर और सम्मान है।

Advertisement

खूब प्यार लुटाती हैं
रेखा जब भी बच्चन परिवार के बेटे अभिषेक या बहू ऐश्वर्या से मिलती हैं, तो उन पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहती है, हाल ही में ऐश्वर्या को उनके हाथों एक अवॉर्ड मिलना था, दोनों इतनी आत्मीयता से मिले, कि अवॉर्ड शो का पूरा लाइमलाउट ले गये। रेखा इस तरह से व्यवहार कर रही थी, जैसी ऐश उनकी खुद की बहू हो।

Advertisement

जया बच्चन पर निशाना
रेखा ने कभी भी बच्चन परिवार के खिलाफ कुछ नहीं कहा, वो अमिताभ के लिये इशारों में हमेशा अपने प्यार का इजहार करते रहे, उन्होने जया बच्चन पर एक इंटरव्यू में निशाना साधा था, उन्होने कहा था कि मुझे क्या कहना है, इससे किसी को फर्क नहीं पड़ता, मैं तो दूसरी औरत हूं ना, माता-पिता भी शर्मसार हैं, कौन से मां-बाप चाहेंगे कि उनके बेटे का अफेयर हो, फिर इमेज की बात है ना, कोई भी अपने अंदर नहीं देखता।