सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान ने बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से लगाई छलांग, एक्‍टर्स बोले – शब्‍द नहीं

लॉकडाउन में एक और डेथ की खबर मुंबई से आई है । मरने वाली लड़की एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए मैनेजर का काम करती थी ।

New Delhi, Jun 10: सोमवार रात मुंबई में एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से एक युवती ने छलांग लगा दी । जब तक उसे अस्‍पताल ले जाया गया उसने दम तोड़ दिया । युवती का नाम दिशा था । अब खबर आ रही है कि ये युवती मुंबई में कई फिल्‍म और टीवी सितारों के लिए बतौर मैनेजर काम कर चुकी थी । युवती ने जिस बिल्डिंग से छलांग लगाई है वो उस बिल्डिंग में अपने मंगेतर के साथ थी । युवती को बोरीवली अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन अस्‍पतालों में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया ।

Advertisement

सुसाइड का कारण नहीं आया सामने
दिशा ने सुसाइड क्‍यों किया इसकी कोई जानकारी पुलिस के पास मौजूद नहीं है । पुलिस को कोई सुबूत नहीं मिल पाए हैं । पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है, चश्‍मदीदों के बयान लिए जा रहे हैं । पुलिस ने दिशा के पेरेंट्स के बयान भी रिकॉर्ड कर लिए हैं । आखिरी समय में वो अपने मंगेतर के साथ उस बिल्डिंग में थी, इसलिए उनके मंगेतर से पूछताछ की जा रही है । मामला सुसाइड से अलग भी हो सकता है ।

Advertisement

कई सेलेब्‍स के लिए किया काम
दिशा में अपने करियर की शुरुआत पब्लिक रिलेशन्स मैनेजर के तौर पर की थी । इसके बाद वो इंडस्ट्री में सेलेब्रिटी टैलेंट मैनेजर तक बन गईं । दिशा का अचीवमेंट रहा कि वो सुशांत सिंह राजपूत के अलावा भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा जैसे कलाकारों की भी मैनेजर रह चुकी हैं । सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा ने इंसटाग्राम पर पोस्‍ट डाला है कि वो इस खबर से हैरान हैं । दिशा बंटी सचदेवा की कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेन्मेन्ट लिमिटेड के साथ भी काम कर चुकी हैं ।

Advertisement

लॉकडाउन ने बढ़ाई है मुसीबत
पिछले ढाई महीनों के लॉकडाउन के कारण एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री के लोगों को तगड़ा झटका लगा है । यही वजह है कि यहां से पिछले कुछ समय से कई तरह की दुखभरी खबरें सामने आ ही रही हैं । कई एक्‍टर्स तनाव में हैं, काम ना होने के कारण, बकाया पेमेंट ना मिलने के कारण भविष्‍य ही नहीं वर्तमान भी बुरे आर्थिक दौर से गुजर रहा है । कुछ समय पहले ही कई एक्‍टर्स सोशल मीडिया में सामने आए, बताया कि किस तरह उनके लिए अब गुजारा करना भी मुश्किल हो रहा है ।