जैकपॉट: टिक टॉक स्टार बाबा जैक्सन ने  जीते 1 करोड़ रुपए, एक्‍टर वरुण धवन ने किया अनाउंस

लॉकडाउन में बाबा जैक्‍सन नाम के युवा प्रतिभावान टिक टॉक स्‍टार को एक करोड़ का जैकपॉट हाथ लग गया है । ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के कॅन्‍टेस्‍ट को वरुण धवन ने होस्‍ट किया था ।

New Delhi, Jun 09: किस्मत कब पलट जाए कहा नहीं जा सकता, राजा रंक और रंक भी राजा बन सकता है । ये कहावत बाबा जैक्‍सन पर फिट बैठती है । जिस लॉकडाउन में लोगों ने घर बैठे – बैठे निराशा का दामन थामा, तनाव झेला उस लॉकडाउन में मिले एक अवसर को इस युवा प्रतिभा ने एक मौका दिया और मेगा विनर का खिताब अपने नाम कर लिया । दरअसल फ्लिपकार्ट ने यूनिक स्टे एट होम रियलिटी शो का आयोजन किया था । इसमें हर हफ्ते एक विजेता को 10 लाख रुपये का इनाम और मेगा विनर को 1 करोड़ रुपये का इनाम दिए जाने की घोषणा की गई थी । शो के एंबैसडर या होस्‍ट थे वरुण धवन ।

Advertisement

वरुण ने किया ऐलान
वरुण धवन ने ही अपने इंस्‍टाग्राम के जरिए बाबा जैक्‍सन का नाम विनर के तौर पर अनाउंस किया । कॉम्पटीशन के विनर युवराज को एक करोड़ रुपये की धनराशि इनाम में दी जाएगी । युवराज जोधपुर के रहने वाले हैं । बाबा जैक्सन का पूरा परिवार खुशी से झूम रहा है, इस इनाम को जीतने की खबर बाहर आते ही नाते-रिश्‍तेदार भी बेहद खुश हैं और बधाईयां दे रहे हैं ।

Advertisement

एक्‍टर टाइगर श्रॉफ का फैन है युवराज
एक करोड़ रुपये की इनामी राशि जीतने वाला बाबा जैक्सन देश का एक यंग टैलेंट है, वो टिकटॉक पर पॉपपुलर है । पिछले दिनों सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर भी हुआ । बाबा जैक्‍सन को ये नाम उनकी माइकल जैक्‍सन स्‍टाइल के कारण मिला है, वो फिल्‍म एक्‍टर टाइगर श्रॉफ को अपना आइडल मानते हैं ।  टाइगर ने भी बाबा के साथ एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है । युवराज के पिता मिस्‍त्री का काम करते हैं, घर-घर जाकर टाइल्स लगाने का काम है ।

Advertisement

खूब वायरल हुआ वीडियो
वरुण धवन की उस इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट को अब तक ढेरों लाइक और शेयर मिल चुके हैं जिस पर आकर उन्‍होने बाबा जैक्‍सन के नाम की घोषणा की थी । 9 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पोस्‍ट को लाइक और शेयर किया है । वीडियो में वरुण धवन भी युवराज के नाम लेते हुए बेहद एक्‍साइटेड हैं । युवराज का डांस स्‍टाइल सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जाता है, टिकटॉक पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं ।

https://www.instagram.com/p/CBI2FYthICy/

https://www.instagram.com/p/CBBBJ3jDNkW/