निरहुआ की पत्‍नी समझी जाती थी ये एक्‍ट्रेस, भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर एक दशक तक किया राज

फैंस का तो यहां तक कहना था कि पाखी हेगड़े ने अपने पति से तलाक लेने के बाद निरहुआ से शादी कर ली है।

New Delhi, Jun 09: भोजपुरी फिल्‍मों के हीरो दिनेश लाल निरहुआ सुपर डुपर स्‍टार हैं, ‘हमका ऐसा वैसा ना समझा’ फिल्म से निरहुआ को इंडस्ट्री में पहचान मिली । इसके बाद आई निरहुआ और पाखी हेगड़े स्‍टारर भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ बनाई, इस फिल्‍म ने निरहुआ को इंटरनेशनल स्‍टार बना दिया । यह उनकी पहली ऐसी भोजपुरी फिल्म थी, जो विदेश में रिलीज हुई । इस फिल्म से ही पाखी हेगड़े और निरहुआ की जोड़ी हिट हो गई ।

Advertisement

अफेयर से लेकर शादी तक की खबरें उड़ी
निरहुआ और पाखी हेगड़े के बीच काम के दौरान नजदीकियां दिखने लगीं तो दोनों के अफेयर की भी खूब चर्चा होने लगी । फैंस का तो यहां तक कहना था कि पाखी हेगड़े ने अपने पति से तलाक लेने के बाद निरहुआ से शादी कर ली है। हालांकि इन खबरों पर निरहुआ और पाखी ने कभी भी ध्‍यान नहीं दिया, इन बातों को उन्‍होने हमेशा खुद से दूर रखा । यही वजह है कि ये दोनों सितारे इंडस्‍ट्री में आज भी दोस्‍त हैं । पाखी के रीसेन्‍ट बर्थडे पर निरहुआ ने उन्‍हें विश भी किया ।

Advertisement

एक दशक तक चला जादू
भोजपुरी फिलमों में पाखी हेगड़े ने करीब एक दशक तक राज किया है । उन्‍होने अपने करियर की शुरुआत ‘मैं बनूंगी मिस इंडिया’ से की । ये एक टीवी सीरियल था । खास बात ये कि पाखी को अमिताभ बच्चन के साथ भी काम करने का मौका मिल चुका है । उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गंगा देवी’ में काम किया था ।

Advertisement

2006 में किया था डेब्‍यू
पाखी हेगड़ें ने साल 2006 में पाखी हेगड़े ने ‘एक और शपथ’ फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया । कुछ सालों से इंडस्ट्री से दूर रह रहीं पाखी ने एक बार फिर धमाकेदार वापसी की है, भोजपुरी फिल्मों में अपने आइटम सॉन्ग से उन्‍होने धूम मचा दी है । पाखी ने फिल्म ‘विवाह’ के लिए एक आइटम सॉन्ग ‘तेरे सीने में लगता है दिल नहीं’ से भोजपुरी सिनेमा में वापसी की है। यह गाना अब यूट्यूब पर भी रिलीज हो चुका है। पाखी हेगड़े की आखिरी फिल्‍म साल 2017 में आई थी, फिल्‍म ‘पवन राजा’ में उनको काफी पसंद किया गया । तीन सालों से पाखी इंडस्‍ट्री से गायब हैं ।