कोरोना को हराकर घर लौटे संबित पात्रा, किया दंडवत प्रणाम!

28 मई को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण दिखाई दिये थे, जिसके बाद उन्हें जांच के लिये गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ले जाया गया।

New Delhi, Jun 09 : बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, इसकी जानकारी उन्होने ट्विटर के माध्यम से दी है, उन्होने बताया कि आप सभी के आशीर्वाद और प्रार्थना के बल पर मैं स्वास्थ्य लाभ कर अपने घर लौटा हूं, संपूर्ण तरीके से ठीक होने में अभी थोड़ा और वक्त लगेगा, आपके आशीर्वाद को मेरा दंडवत प्रणाम, मालूम हो कि संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उन्हें गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Advertisement

मेदांता में भर्ती
आपको बता दें कि 28 मई को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण दिखाई दिये थे, जिसके बाद उन्हें जांच के लिये गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ले जाया गया, कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया, अब वो स्वस्थ्य होकर अपने घर लौट चुके हैं। उन्होने कहा कि पूरी तरह से स्वस्थ्य होने में अभी थोड़ा और समय लगेगा।

Advertisement

डॉक्टर भी हैं संबित पात्रा
दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता होने के साथ ही संबित पात्रा सर्जन भी हैं, वो राजनीति में आने से पहले हिंदू राव अस्पताल में बतौर मेडिकल ऑफिसर काम भी कर चुके हैं, हालांकि राजनीति में आने के बाद वो अपने इस पेशे को ज्यादा समय नहीं दे पाते हैं, वो रोजाना न्यूज चैनलों पर राजनीतिक बहस में शामिल होते हैं।

Advertisement

लड़ चुके हैं लोकसभा चुनाव
संबित पात्रा ओएनजीसी के बोर्ड के नॉन ऑफिशियल डायेक्टर्स में से एक हैं, मूल रुप से ओडिशा के रहने वाले संबित पात्रा को बीजेपी ने 2019 लोकसभा चुनाव में पुरी सीट से उम्मीदवार बनाया था, हालांकि बीजू जनता दल की उम्मीदवार पिनाकी मिश्रा ने उन्हें 11700 वोटों से हरा दिया।

Advertisement