रात में बुलाते थे विधायक, नाबालिग युवती का बड़ा बयान, घिर गये लालू के विधायक

नाबालिग पीड़िता ने बताया कि विधायक अरुण यादव रात में उसे अपने पास बुलाते थे, इसके बाद से ही विधायक भूमिगत हो गये हैं।

New Delhi, Jun 13 : लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद विधायक अरुण यादव के खिलाफ शिकंजा कसता जा रहा है, अब राजधानी पटना स्थित उनकी संपत्ति कुर्क करने की तैयारी की जा रही है, आपको बता दें कि विधायक पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप है, इसके लिये पॉक्सो एक्ट के तहत 19 जुलाई 2019 को आरा टाउन थाना में मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें दो नामजद आरोपी बनाये गये थे, पिछले साल आरा की रहने वाली पीड़िता के बयान पर भोजपुर पुलिस ने पटना में चल रहे देह व्यापार के बड़े रैकेट का खुलासा किया था, जिसमें प्रदेश के राजनेताओं की भी मिलीभगत सामने आई थी।

Advertisement

पीड़िता नाबालिग का आरोप
इस केस में राजद विधायक का नाम तब सामने आया था, जब नाबालिग पीड़िता ने विधायक की संलिप्तता के बारे में बताया था, उस समय आरा पुलिस की जांच में भी ये बात खुलकर सामने आई थी कि देह व्यापार के रैकेट के तार विधायक से भी जुड़े हैं।

Advertisement

ये है पूरा मामला
दरअसल बीते 18 जुलाई 2019 को नाबालिग लड़की ने 164 के तहत बयान दर्ज कराया था, जिसमें उन्होने कहा था कि आरा की एक इंजीनियर के आवास पर और होटलों में उसे ले जाया जाता था, जहां गैर मर्द उसके साथ मजे करते थे, इसके बाद 6 सितंबर 2019 को नाबालिग पीड़िता ने दोबारा बयान में राजद विधायक अरुण यादव का नाम लिया, पीड़िता ने कहा कि विधायक रात में बुलाता था। जिसके बाद मामले में पुलिस ने जांच शुरु की, तो विधायक की संलिप्तता उजागर हुई।

Advertisement

रात में बुलाते थे विधायक
नाबालिग पीड़िता ने बताया कि विधायक अरुण यादव रात में उसे अपने पास बुलाते थे, इसके बाद से ही विधायक भूमिगत हो गये हैं, इस मामले में आरा पुलिस ने देह व्यापार रैकेट की संचालिक अनीता, दलाल संजीत और इंजीनियर के अलावा संचालक संजय यादव उर्फ जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज चुका है, इसमें विधायक ही है, जो पिछले 9 महीने से फरार चल रहे हैं।

संपत्ति कुर्क करने की तैयारी
बहरहाल अब इस मामले में पुलिस ने दबिश बढा दी है, भोजपुर एसपी सुशील कुमार के अनुसार विधायक की अचल संपत्ति का ब्यौरा प्राप्त किया गया है, जिसके तहत विधायक के नाम पटना के पाटलिपुत्र कॉलोनी में साढे तीन कट्टा जमीन है, जिसकी सरकारी कीमत करीब 3.71 करोड़ रुपये आंका गया है, पटना स्थित जमीन जल्द ही कुर्क होगी।