भारतीय सुरक्षाबलों का कश्मीर में ‘नाबाद शतक’, ट्रिपल अटैक में 4 आतंकी ढेर!

भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी, कि पुलवामा के गुलाब बाग त्राल, कुलगाम के निपोरा और अनंतनाग के ललन इलाके में कुछ आतंकी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

New Delhi, Jun 13 : जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना का आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है, भारतीय सुरक्षाबलों ने शनिवार को आतंकियों के खिलाफ ट्रिपल अटैक किया है, जिसमें पुलवामा, कुलगाम और अनंतनाग में आतंकियों को घेर रखा है, तीनों ही जगहों पर मुठभेड़ जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंतनाग और कुलगाम में 2-2 आतंकियों के मारे जाने की खबर है, आपको बता दें कि पिछले एक सप्ताब में भारतीय सुरक्षाबलों ने 20 आतंकियों को मार गिराया है।

Advertisement

गुप्त सूचना
रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी, कि पुलवामा के गुलाब बाग त्राल, कुलगाम के निपोरा और अनंतनाग के ललन इलाके में कुछ आतंकी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं, खुफिया जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के साथ मिलकर एक संयुक्त टीम तैयार की, एक साथ तीनों इलाके का घेराव शुरु किया, इलाके में जब सर्च ऑपरेशन शुरु किया गया, तो खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरु कर दी।

Advertisement

4 आतंकी ढेर
अभी तक की रिपोर्ट के अनुसार अनंतनाग और कुलगाम में 2-2 आतंकी मारे जा चुके हैं, जबकि गुलाब बाग त्राल के एक घर में तीन आतंकियों के छुपे होने की सूचना है, दोनों ओर से रह-रहकर फायरिंग की जा रही है, दूसरी ओर कश्मीर के शोपियां में एक आतंकी का पकड़े जाने की सूचना है, बताया जा रहा है कि पकड़ा गया युवा हाल ही में आतंकी संगठन में शामिल हुआ था।

Advertisement

अब तक 101 ढेर
आपको बता दें कि इस साल के शुरुआत से ही सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर रहे हैं, जम्मू-कश्मीर में इस साल सुरक्षाबलों ने अब तक 101 आतंकियों को ढेर कर दिया है, आंकड़े के मुताबिक 126 का एनकाउंटर किया गया है, जिसमें से 25 विदेशी शामिल हैं।