दिशा पाटनी ने आदित्‍य ठाकरे को किया बर्थडे विश तो वहीं टाइगर श्रॉफ ने पोस्‍ट कर दिया Unseen Video

एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी का आज जन्मदिन है, खास बात ये कि आज ही आदित्‍य ठाकरे का भी जन्‍मदिन है । दिशा ने आदित्‍य को विश किया तो वहीं टाइगर ने दिशा को ।

New Delhi, Jun 13: बॉलीवुड में अपने एक्‍शन और फिटनेस के कारण जानी जाने वाली एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी का आज 28वां जन्‍मदिन हैं । दिशा को उनके फैंस भर-भर कर विशेज भेज रहे हैं । उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शुभकामनाओं की बरसात हो रही है । लेकिन आज यानी 13 जून को एक बात और खास है, और वो ये कि आज शिवसेना प्रमुख के बेटे और महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे का भी बर्थडे है ।

Advertisement

दिशा ने किया विश
इस खास मौके पर दिशा पाटनी ने आदित्‍य ठाकरे को एक प्यारे मैसेज के साथ विश किया है । आदित्य ठाकरे वर्तमान में महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन और पर्यावरण मंत्रालय संभाल रहे हैं । वह दिशा पाटनी के काफी अच्छे दोस्त बताए जाते हैं, दोनों को एक साथ देखा भी गया । आ‍दित्य ठाकरे आज 30 साल के हो गए हैं । दिशा ने सोशल मीडिया पर उन्हें विश करते हुए लिखा, ‘आदित्य ठाकरे खुशियों से भरा जन्मदिन बीते. खुश रहे हैं और चमकते रहें.’

Advertisement

डिनर डेट की तस्‍वीरें हुईं थीं वायरल
पिछले साल इसी समय दिशा पाटनी और आदित्य ठाकरे एक साथ डिनर आउटिंग पर गए थे । दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था । जिसके बाद खूब खबरें भी बनीं । इससे पहले वह आदित्य ठाकरे के साथ लंच पर भी जा चुकी हैं । वेल दोनों में दोस्‍ती से ज्‍यादा कुछ है ये कहा नहीं जा सकता लेकिन राजनीति और बॉलीवुड का इतिहास पुराना है, कुछ भी हो सकता है ।

Advertisement

टाइगर श्रॉफ ने किया विश
वहीं दिशा पाटनी के बॉलीवुड में तथाकथित ब्वॉयफ्रेंड कहलाए जाने वाले टाइगर श्रॉफ ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है । टाइगर ने दिशा का एक वीडियो भी शेयर किया है । जिसमें दिशा एक रेस्टोरेंट में बैठी हुई हैं और म्यूजिक बीट्स पर बॉडी मूव कर रही हैं । इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा,’ तीन वॉफल्‍स और तीन पैनकेक के बाद… हैप्‍पी बर्थडे रॉकस्टार दिशा पाटनी।’ दिशा ने भी इस पर रिएक्ट् किया और लिखा, ‘यू… थैंक्यू सुपरस्टार।’

https://twitter.com/DishPatani/status/1271637752271065089

Advertisement

https://www.instagram.com/p/CBW-x-nnwQ7/