नाबालिग बेटी ने तोड़ी चुप्पी, जब से लॉकडाउन शुरु हुआ, पिता रोजाना रात में करता है जबरदस्ती

पीड़िता युवती ने आरोप लगाया है कि जब से लॉकडाउन का ऐलान किया गया है, तब से उसके पिता रोजाना जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते थे, मना करने पर मार-पीट करते थे।

New Delhi, Jun 14 : यूपी के कानपुर में एक रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला उजागर हुआ है, कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र के सत्तापुरवा गांव निवासी एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर पिछले दो महीने से शारीरिक शोषण और गर्भपात कराने का संगीन आरोप लगाया है। नाबालिग लड़की ने बताया कि जब से लॉकडाउन शुरु हुआ है, उसका पिता रोजाना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की जबरदस्ती करता है।

Advertisement

पिता को शराब की लत
रिपोर्ट्स के मुताबिक पिता को शराब की लत है, जिसकी वजह से आये दिन घर में कलह होता रहता था, इसी वजह से पिछले कुछ सालों से उसकी पत्नी अपनी दो बेटी और एक बेटे के साथ भौती स्थित एक किराये के मकान में रह रही है, दूसरे नंबर की बेटी अपने पिता के साथ ही रहती है।

Advertisement

बेटी का आरोप
पीड़िता युवती ने आरोप लगाया है कि जब से लॉकडाउन का ऐलान किया गया है, तब से उसके पिता रोजाना जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते थे, मना करने पर मार-पीट करते थे, इतना ही नहीं प्रेग्नेंट होने पर जबरदस्ती गर्भपात की दवा भी खिलाई, मामले में एसओ सचेंडी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि जब आरोपित पिता से पूछताछ की गई, तो उन्होने पूरे आरोप को मनगढंत बताया है।

Advertisement

मामले की जांच जारी
यूपी पुलिस ने किशोरी की तहरीर के आधार पर पॉस्को, दुष्कर्म और गर्भपात की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है, किशोरी को मेडिकल जांच के लिये भेजा गया है, फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच की बात कह रही है, जल्द ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।