सुशांत सिंह राजपूत के ऑनस्‍क्रीन बेटे ने किया झकझोर देने वाला सवाल, जवाब किसी के पास नहीं होगा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरी इंडस्‍ट्री सन्‍न है । उनके आत्‍महत्‍या करने के फैसले पर अब उनके ऑनस्‍क्रीन बेटे ने सवाल उठाए हैं ।

New Delhi, Jun 15: सुशांत सिंह राजपूत का दुनिया से अचानक यूं चले जाना वो भी खुदकुशी कर, किसी के गले नहीं उतर रहा । सबके मन में यही सवाल है कि रील लाइफ में खुदकुशी की ओर बढ़ते कदमों को रोकने वाला शख्‍स कैसे खुद उसी रास्‍ते पर जा सकता है । कैसे उसे जिंदगी जीने की एक भी किरण नजर नहीं आती । सुशांत को जानने वाले हर शख्‍स ने उन्‍हें एक प्‍यारी मुस्‍कान वाले शख्‍स के रूप में याद किया है, लेकिन इस मुस्‍कान के पीछे छिपे दर्द को कौन देख पाया । अब कुछ ऐसे ही सवाल सोशल मीडिया पर पूछे जा रहे हैं ।

Advertisement

को-एक्‍टर मोहम्‍मद समद ने की इमोशनल पोस्‍ट
फिल्‍म छिछोरे में सुशांत के बेटे का किरदार निभाने वाले को-एक्‍टर मोहम्‍मद समद ने एक इमोशनल पोस्‍ट शेयर कर झकझोरने वाला सवाल पूछा है । समद ने अपनी पोस्ट में लिखा है –  “कैसे एक पढ़ा-लिखा इंसान यह कर सकता है। यह यकीन करना मुश्किल है। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और अभी बहुत कुछ सीखना बाकी था। मैं अब भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं। भगवान आपको स्वर्ग में सबसे ऊंचा स्थान दे। आपकी आत्मा को शांति मिले सर।”

Advertisement

आत्‍महत्‍या विषय पर बनी थी फिल्‍म छिछोरे
मोहम्‍मद समद ने पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘छिछोरे’ में सुशांत के बेटे राघव का किरदार निभाया था, जो इंजीनियरिंग में सिलेक्शन न होने पर आत्महत्या करने की कोशिश करता है। पूरी फिल्‍म में सुशांत अपने दोस्‍तों की गैंग के साथ बेटे राघव को अस्‍पताल में जीने की सीख देते नजर आते हैं । फिल्‍म में उनका डायलॉग, लाइफ में फेल होने के बाद का प्‍लान किसी के पास नहीं है खूब चर्चा में है ।

Advertisement

दोस्त वरुण शर्मा भी हुए निशब्द
‘छिछोरे’ में सुशांत के सबसे अच्‍छे दोस्त सेक्सा का किरदार निभाने वाले वरुण शर्मा सुशांत की मौत की खबर सुनकर निशब्द हैं । वरुण ने फिल्म के एक सीन की तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा है, “स्पीचलेस।” इस फिल्‍म को नितेश तिवारी ने डायरेक्‍ट किया था । फिल्‍म में वरुण शर्मा के अलावा तुषार पांडे, ताहिर राज भसीन, सहर्ष कुमार शुक्ला और नवीन पॉलिशेट्टी थे। फिल्म में प्रतीक बब्बर की भी अहम भूमिका थी।