सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, इस वजह से हुई मौत

डॉक्टरों ने सुशांत के वाइटल ऑर्गन्स को फॉरेंसिक जांच के लिये जेजे अस्पताल भेजा है, जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा।

New Delhi, Jun 15 : भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिये साल 2020 बेहद बुरा साबित हो रही है, ऋषि कपूर, इरफान खान, वाजिद खान के बाद अब सुशांत भी इस दुनिया से विदा हो गये, 34 वर्षीय सुशांत ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, बताया जा रहा है कि एक्टर पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे, मुंबई के कूपर अस्पताल में रविवार शाम उनकी डेड बॉडी लायी गई, देर रात उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, जिसमें मौत का कारण हैगिंग बताया गया है, हालांकि फाइनल रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है।

Advertisement

फॉरेंसिक जांच
डॉक्टरों ने सुशांत के वाइटल ऑर्गन्स को फॉरेंसिक जांच के लिये जेजे अस्पताल भेजा है, जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा, sushant Rajput एक्टर की विसरा रिपोर्ट भी दो-तीन दिनों में आ जाएगी। सुशांत का अंतिम संस्कार आज मुंबई में ही किया जाएगा, पटना से उनके पिता और बहनें मुंबई आ चुकी हैं, वहीं एक बहन पहले से ही मुंबई में है।

Advertisement

नहीं मिला सुसाइड नोट
मुंबई पुलिस ने मामले में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में मामले देखने के बाद आत्महत्या का लग रहा है, फिलहाल इसकी जांच जारी है, sushant singh उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस मामले पर कुछ भी बोलना अभी जल्दबाजी होगा, पूरी रिपोर्ट आने के बाद मामले पर टिप्पणी करेंगे।

Advertisement

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर
सुशांत सिंह को सफलता रातों-रात नहीं मिली थी, बल्कि इसके लिये उन्होने लंबा संघर्ष किया था, टीवी से शुरुआत करने वाले सुशांत को पहचान पवित्र रिश्ता से मिला, इसके बाद काय पो चे से उन्होने फिल्म में डेब्यू किया, फिर धोनी की बायोपिक ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया, पिछले सात सालों में उन्होने 10 फिल्मों में काम किया था, जिसमें धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसे सुपरहिट फिल्में भी शामिल थी।