पिछले 1 दशक में नाम और खूब पैसा कमाया था सुशांत सिंह राजपूत ने, इतनी संपत्ति के थे मालिक

बेहद सामान्य परिवार में पैदा हुए सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले एक दशक में काफी नाम और पैसा कमाया था, सुशांत ना सिर्फ अच्छे एक्टर बल्कि बेहतरीन डांसर और टीवी होस्ट भी थे।

New Delhi, Jun 15 : दमदार एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत अचानक ही इस दुनिया से विदा हो गये, उन्होने अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी, कहा जा रहा है कि वो डिप्रेशन में थे, करियर और निजी जिंदगी के उतार-चढाव से काफी परेशान थे, हालांकि पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है, उस डॉक्टर से भी पूछताछ की गई है, जो उनका इलाज कर रहे थे।

Advertisement

सलाना कमाई
बेहद सामान्य परिवार में पैदा हुए सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले एक दशक में काफी नाम और पैसा कमाया था, सुशांत ना सिर्फ अच्छे एक्टर बल्कि बेहतरीन डांसर और टीवी होस्ट भी थे, sushant singh rajput6 वो एक फिल्म के लिये 5 से 7 करोड़ रुपये फीस लेते थे, वहीं विज्ञापन के लिये 1 करोड़ रुपये लेते थे। जिससे सलाना उन्हें करोड़ों की कमाई होती थी।

Advertisement

60 करोड़ की संपत्ति
सुशांत सिंह राजपूत ने कई रीयल एस्टेट संपत्ति में निवेश कर रखा था, एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार वो करीब 80 लाख डॉलर यानी 60 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक थे, sushant इसके साथ ही उन्हें कार और बाइक का काफी शौक था, वो समय-समय पर नई कार खरीदते रहते थे।

Advertisement

लग्जरी फ्लैट
फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे सितारों की तरह सुशांत मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा के लग्जरी फ्लैट में रहते थे, उन्हें कारों और बाइक्स का बहुत शौक था, Sushant Singh Rajput4 उनके पास मसेराटी क्वाटरोपोर्ते, लैंड रोवर, रेंज रोवर, बीएमडब्लयू जैसी कार थी, इसके साथ ही वो बाइक्स के प्रति भी अपना प्यार दिखाते थे, वो समय-समय पर बाइक से ही शूटिंग के लिये पहुंच जाते थे।