अब आया सुशांत सिंह राजपूत की टीम का आधिकारकि बयान, फैंस और मीडिया से की अपील  

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक दिन बाद उनकी टीम की ओर से बयान जारी कर फैंस और मीडिया से भावुक अपील की गई है ।

New Delhi, Jun 15: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की टीम की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है । टीम ने बयान में फैंस से अपील की है कि अब जब सुशांत इस दुनिया में नहीं है, उनकी लाइफ और वर्क को सेलिब्रेट करें । एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने  रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी । उनका शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था । सुशांत की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट भी पहली नजर में इसे सुसाइड ही मान रही है । उनका विसरा फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया ।

Advertisement

टीम ने जारी किया बयान
सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने उनके जाने के बाद एक बयान जारी किया है, इस बयान में लिखा है –  ‘यह कहते हुए दुख हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे । हम उनके फैंस से प्रार्थना करता है कि उन्हें अपने विचारों में रखिए और उनके लाइफ और काम को सेलिब्रेट कीजिए । हम मीडिया से भी प्रार्थना करते है कि इस दुख की घड़ी में प्राइवेसी को बनाए रखने में हमारी मदद करें।’

Advertisement

कोई सुसाइड नोट नहीं मिला
सुशांत सिंह राजपूत ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है, मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी मौत फांसी लगने के sushant singh कारण ही हुई है । उनके पास को सुसाइड नोट नहीं मिला है । वहीं सुशांत का परिवार मुंबई पहुंच चुका है, उनका अंतिम संस्‍कार पहले पटना में होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते अब फैसला लिया है कि उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा ।

Advertisement

एक्‍स मैनेजर की मौत से कनेक्‍शन ?
10 जून को ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स मैनेजर दिशा सालियान की खुदकुशी का मामला सामने आया था । दिशा ने बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी थी । दिशा इंडस्‍ट्री में वरुण शर्मा से लेकर कुछ और सेलेब्‍स की भी मैनेजर रह चुकी थीं । हैरानी की बात ये कि दिशा की खुदकुशी के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इंस्‍टाग्राम पर उनकी मौत पर दुख जताया था । और इस घटना के 4 दिन बाद ही उन्‍होने खुद भी ऐसा कदम उठा लिया । अब इन दो घटनाओं में क्‍या कनेक्‍शन है, या फिर ये महज संयोग है, सब जांच का विषय है ।