Ex गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे बेसुध हालत में पहुंचीं सुशांत के घर,लड़खड़ा रहे थे पैर,दोस्‍त का सहारा

सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनके बांद्रा स्थित घर पहुंची हैं, परिवार से मिलने । तस्‍वीरों में उनकी हालत बेहद खराब लग रही है ।

New Delhi, Jun 16: जी टीवी के सीरियल पवित्र रिश्‍ता से टीवी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के साथ, उनकी सफलता को पल-पल देखने वालीं उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की हालत आज देखी नहीं जा रही है । अंकिता आज सुशांत के बांद्रा वाले घर पर पहुंची, उनके परिवार से मिलने । हालत इतनी खराब थी कि दोस्‍त सहारा देते नजर आए । अंकित के बिखरे बाल, लाल हो चुकीं आंखें ये साफ बता रहीं थीं कि उन पर क्‍या बीत रही है ।

Advertisement

सदमे में हैं अंकिता लोखंडे
यूं तो चार साल हो चुके हैं अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप को, लेकिन 8 साल चले लंबे प्‍यार भरे रिश्‍ते की यादें अंकिता के जहन में आज भी जिंदा हो रही हैं । रविवार को सुशांत की खुदकुशी की खबर ने उनको गहरा सदमा दे दिया । उनके एक कोएक्‍टर ने बताया कि उनका तब से ही रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था । अंकिता ने सुशांत के परिवार से मुलाकात की, लेकिन उनकी हालत अब भी ठीक नहीं लग रही है ।

Advertisement

सफेद कपड़ों में नजर आईं अंकिता
ग्‍लैमर की दुनिया में अंकिता भी खूब बदल गईं थीं, लेकिन आज वो दुख में डूबी हुई नजर आ रहीं थीं । सफेद सलवार कमीज में अंकिता ने मानों बाल तक नहीं बनाए थे । बस उन्‍हें किसी तरह पोनी में बांध दिया था । चेहरे पर मास्‍क था, लेकिन लाल हो चुकीं आंखें ये बता रहीं थी कि वो कितने गहरे सदमे में हैं । एक दौर था था जब अंकिता और सुशांत टीवी के हॉट कपल माने जाते थे । लेकिन फिर सुशांत ने बॉलीवुड का रुख कर लिया और दोनों की जिंदगी में सब बदल गया ।

Advertisement

बुरा रहा ब्रेकअप का समय
अंकिता और सुशांत के बीच झगड़े बढ़ गए थे, दोनों एक दूसरे पर हाथ तक उठाते थे । अंकिता के बारे में कहा जाता है कि एक बार उन्‍होने सुशांत को एक पब में थप्‍पड़ जड़ दिया था, हालांकि वो बाद में खूब रोईं । सुशांत ने भी अपनी गलती मानी और कहा था कि वो कई ऐसे काम करते हैं जिसकी वजह से उन्‍हें थप्‍पड़ मारा जाना चाहिए । बहरहाल 2016 में ये कपल अलग हो गया, और अपनी – अपनी जिंदगी में आगे भी बढ़ गया । लेकिन अंकिता को सुशांत के पास इस तरह वापस आना होगा, ये उन्‍होने सपने में भी नहीं सोचा होगा । आज अंकिता के लड़खड़ाते पांव साफ नजर आ रहे थे ।मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन अंकिता ने बस हाथ जोड़ दिए ।