ये लड़का सोने नहीं दे रहा! सुशांत राजपूत पर कुमार विश्वास कर रहे एक के बाद एक ट्वीट, वायरल

सुशांत की मौत को लेकर पूरा बॉलीवुड हैरान है, पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है, कवि कुमार विश्वास ने उन्हें याद करते हुए ट्विटर पर लिखा है।

New Delhi, Jun 16 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, कि आत्महत्या है या हत्या, इस खबर से बाद कविराज कुमार विश्वास काफी आहत हैं, उन्होने एक के बाद एक तीन-चार ट्वीट कर दिये हैं, उन्होने अपनी एक कविता ट्वीट कर उन्हें याद किया है, साथ ही ये भी कहा है कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है, कल से कुछ लिख-पढ सोच नहीं पा रहा हूं।

Advertisement

कुमार विश्वास का ट्वीट
सुशांत की मौत को लेकर पूरा बॉलीवुड हैरान है, पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है, कवि कुमार विश्वास ने उन्हें याद करते हुए ट्विटर पर लिखा है। कल से कुछ लिख पढ सोच नहीं पा रहा हूं, प्यारे छोटे भाई बहिनों, जो बनना चाहते हो बनो, खूब कोशिश करो पर वो कुछ बनने की इतनी भी ज्यादा कोशिश मत करो, कि तुम पूरे ही टूट जाओ, जरा उनकी भी सोचो यार, जिन्हें तुम्हारे पूरे टूट जाने के बाद तुम्हारी ही किरचें अकेले चुननी पड़ती हैं।

Advertisement

तुम गये क्या शहर सूना कर गये
इसके साथ ही कुमार ने एक और ट्वीट किया है, उन्होने लिखा है, सुशांत की मौत के बाद दर्द और दोगुना हो गया है। इससे पहले कुमार ने लिखा था पिछले हफ्ते यूं ही अचानक सोचा था कि तुम्हें कॉल करुंगा, खाली वक्त कैसे कट रहा है, बात करुंगा, हंसी –मजाक करेंगे, इतना लेट तो नहीं हुआ भाई, कि तुम ऐसे खामोश हो गये, उफ।

Advertisement

तीसरा ट्वीट
कुमार विश्वास ने फिर एक ट्वीट सुशांत सिंह राजपूत के नाम किया है, उन्होने लिखा है, बात करो रुठे यारों से, सन्नाटे से डर जाते हैं, इश्क अकेला जी सकता है, दोस्त अकेले मर जाते हैं। ये लड़का सोने नहीं दे रहा, ऐसा भी क्या भाई, ये तो ठीक नहीं किया तुमने। आपको बता दें कि सुशांत के इस फैसले से हर कोई हैरान और स्तब्ध है।

Advertisement