सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोनम कपूर ने लिखी ऐसी बात, लोगों ने जमकर लगा दी क्लास

सोनम कपूर के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई, एक यूजर ने लिखा अगर अनिल कपूर की बेटी ना होती, तो किसी के घर पर झाड़ू पोछा लगा रही होती।

New Delhi, Jun 16 : भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिये साल 2020 को भूल पाना शायद आसान नहीं होगा, सुशांत सिंह राजपूत का निधन उनके परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड को वो गम दे गया, जिसे सालों तक भूला नहीं जा सकता, सुशांत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी, उनके निधन के बाद सोशल मीडिया के जरिये टीवी और बॉलीवुड के लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे थे, सुशांत ने निधन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक ट्वीट किया है, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

Advertisement

क्या लिखा सोनम कपूर ने
सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर तब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई, जब उन्होने सुशांत के निधन के बाद लिखा, किसी की मौत पर उनकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार, साथ काम करने वाले लोगों को दोष देना अज्ञानता है, सोनम के इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई।

Advertisement

झाड़ू पोछा लगा रही होती
सोनम कपूर के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई, एक यूजर ने लिखा अगर अनिल कपूर की बेटी ना होती, तो किसी के घर पर झाड़ू पोछा लगा रही होती, तो कईयों ने उन्हें नेपोटिज्म के बहाने घेरने की कोशिश की, कई यूजर्स खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

फैंस के बीच कई थ्योरी
सुशांत के डिप्रेशन में सुसाइड करने के बाद से ही फैंस के बीच कई थ्योरी चल रही है, कईयों का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री से पूरा सपोर्ट नहीं मिलने के बाद उन्होने ये कदम उठाया, तो वहीं कुछ लोग इसके लिये बॉलीवुड के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस को जिम्मेदार बता रहे हैं, उन पर नेपोटिज्म प्रमोट करने का आरोप लगा रहे हैं, हालांकि सुशांत की मौत पर बॉलीवुड के करीब-करीब हर सितारे ने गहरा दुख जाहिर किया है, और उन्हें शानदार एक्टर और पावर हाउस कहा है।

https://twitter.com/Real__Akash/status/1272538641911304192

Advertisement