सुशांत सिंह राजपूत के परिवार फिर टूटा कहर, एक और दुखद खबर

सुशांत सिंह राजपूत मूल रुप से पूर्णिया के मलडीहा गांव के रहने वाले थे, उनके अचानक निधन से उनके गांव में शोक व्याप्त है।

New Delhi, Jun 16 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से विदा हुए अभी दो दिन ही हुए थे, कि उनके परिवार से एक और दुखद खबर आ गई है, सुशांत की भाभी का निधन हो गया है, बताया जा रहा है कि सुशांत की चचेरी भाभी सुधा देवी पहले से ही बीमार चल रही थे, लेकिन अचानक सुशांत के निधन की खबर सुनकर उन्हें गहरा सदमा लगा, जिसके बाद आज उनकी भी मौत हो गई।

Advertisement

पैतृक गांव में मौत
सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है, उनकी भाभी को जब ये खबर मिली, तो वो सदमे में चली गई, sushant Rajput सोमवार देर रात पूर्णिया के मलडीहा गांव में उन्होने आखिरी सांस ली, इस बात की पुष्टि उनके परिवार के लोगों ने की है। मालूम हो कि सुशांत की आत्महत्या के बाद से उनका पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

Advertisement

सोमवार को हुआ सुशांत का अंतिम संस्कार
बॉलीवुड एक्टर का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में किया गया, जिसमें उनके पिता केके सिंह, भाई नीरज कुमार बबलू समेत परिवार के चुनिंदा लोग ही शामिल हो सके, सुशांत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी, इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था।

Advertisement

सदमे में हैं लोग
आपको बता दें कि सुशांत मूल रुप से पूर्णिया के मलडीहा गांव के रहने वाले थे, उनके अचानक निधन से उनके गांव में शोक व्याप्त है, रविवार को जैसे ही सुशांत के सुसाइड की सूचना उनके पैतृक गांव पहुंची, तो कई घरों में चूल्हा तक नहीं जला, सुशांत के चचेरे भाई संतोष सिंह ने बताया कि गांव के सभी लोग तुरंत सूचना मिलने के बाद ढाढस बंधाने पहुंचे।

नवंबर में होनी थी शादी
अपने घर के चिराग की असमय मौत से पूरा परिवार गमगीन हैं, सुशांत की चाची रोते हुए कहती हैं कि अब कौन चारों धाम की यात्रा पर ले जाएगा, परिजनों के मुताबिक इसी साल नवंबर में सुशांत की शादी होनी थी, उसमें शामिल होने के लिये घर वालों को मुंबई जाने के लिये न्योता मिला था, लेकिन किसी को पता नहीं था कि कुदरत को कुछ और ही मंजूर है, सबको मुंबई दिखाने का सपना दिखाने वाले गुलशन खुद ही अकेले चले गये।