सुशांत सिंह राजपूत के 5 साल के भांजे ने मामू के निधन पर कही ऐसी बात, जबरदस्त वायरल

सुशांत के अंतिम संस्कार के दौरान उनके पिता केके सिंह, बहन और चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू मौजूद थे, वहीं विदेश में रहने की वजह से उनकी बहन श्वेता कीर्ति सिंह उनके अंतिम दर्शन नहीं कर सकी।

New Delhi, Jun 17 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के फैसले ने सभी फैंस को चौंका दिया है, सुशांत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड सेलेब्स अपने अंदाज में दुख जाहिर कर रहे हैं, सुशांत के अचानक निधन से उनका पूरा परिवार सदमे में है, वो कथित तौर पर अवसाद से पीड़ित थे, सोमवार को मुंबई के विले पार्ले श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Advertisement

बहन शामिल नहीं हो पाई
सुशांत के अंतिम संस्कार के दौरान उनके पिता केके सिंह, बहन और चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू मौजूद थे, वहीं विदेश में रहने की वजह से उनकी बहन श्वेता कीर्ति सिंह उनके अंतिम दर्शन नहीं कर सकी, जिसे लेकर उन्होने सोशल मीडिया पर शोक जाहिर किया है। उन्होने सोशल मीडिया के जरिये बताया कि सुशांत की मौत पर उफन्होने अपने पांच साल के बेटे को ये बात बताई, जिस पर उनके बेटे ने दिल छू लेने वाली बात कही है।

Advertisement

बेटे ने क्या कहा
सुशांत की बहन श्वेता ने फेसबुक पोस्ट के जरिये लिखा है, जब मैंने अपने बेटे को ये खबर सुनाई कि अब उसके मामा इस दुनिया में नहीं रहे, तो इसने तीन बार एक ही बात कही, उसने कहा कि वो आपके दिल में जिंदा है, फेसबुक पर की गई इस भावुक पोस्ट में उन्होने लिखा है, जब एक 5 साल का बच्चा ऐसा कह सकता है, तो सोचें कि हम सभी को कितना मजबूत होना चाहिये।

Advertisement

देश लौटना चाहती हैं
इसके साथ ही सुशांत की बहन ने बताया कि वो जल्द से जल्द देश लौटना चाहती हैं, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिल पा रहा था, जिसके बाद उन्होने मदद मांगी, अब वो 16 तारीख को भारत लौट चुकी हैं, उन्होने बताया कि दिल्ली के रास्ते वो मुंबई पहुंचेंगी, साथ ही ये भी जानकारी दी, कि कोरोना की वजह से क्वारंटीन को लेकर भी वो काफी चिंतित हैं।

When I told Nirvanh the news that Mamu is no more, he said “But he is alive in your heart” 3 times. When a 5 yr old can…

Posted by Shweta Singh Kirti on Monday, June 15, 2020