सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पुलिस को कहा ‘वो अकसर मायूस होता था, लेकिन …’

डिप्रेशन के शिकार सुशांत सिंह राजपूत के पिता तक ये बात नहीं जानते थे कि उनका बेटा अंदर से इतना टूट गया है कि वो अपनी जान तक ले लेगा । पिता केके सिंह ने पुलिस को अपना बयान दिया है ।

New Delhi, Jun 17: सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी एक रहस्‍य बन गई है । उनकी मौत के बाद बॉलीवुड का वो एक धड़ा सक्रिय हो गया है जो परिवारवाद की खिलाफत करता है, जिन्‍होने अपने दम पर इंडस्‍ट्री काम करने की कोशिश की, शोहरत पाई लेकिन उनके लिए संघर्ष कभी कम नहीं हुआ । लेकिन सुशांत के साथ क्‍या हुआ होगा, ये कोई ठीक से नहीं कह सकता । खुद उनके पिता भी नहीं, सुशांत की खुदकुशी के बाद पुलिस उनकी मौत के कारण तलाश रही है । इसी कड़ी में पिता का बयान दर्ज हुआ ।

Advertisement

मायूस पिता बयान देते हुए रो पड़े 
उस बाप का क्‍या जिसका 34 साल का बेटा दुनिया से चला गया, बिना कुछ कहे, बिना कोई सुराग छोड़े । बेटे की अर्थी को कांधा देने के बाद तो पिता का कंधा वैसे ही झूक जाता है । सुशांत के पिता भी मायूस हो गए हैं, नहीं जानते थे कि मायानगरी उनका बेटा ही उनसे छीन लेगी । पुलिस को दिए बयान में सुशांत के पिता ने कहा है कि उनका बेटा मायूस जरूर हो जाता था, लेकिन बेटे के डिप्रेशन में होने की कोई जानकारी नहीं थी ।

Advertisement

सदमे में हैं पिता
इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है कि सुशांत के पिता ये नहीं जानते थे कि उनका बेटा डिप्रेशन में था । वह इस बात को जानते थे कि सुशांत वो अक्सर मायूस होता था लेकिन ये नहीं जानते थे कि वो अंदर ही अंदर बहुत उदास था । पुलिस ने बताया कि परिवार में भी ये कोई नहीं जानता कि वो इतना उदास क्यों थे । परिवार को किसी पर कोई शक नहीं है । आपको बता दें पुलिस ने मंगलवार को ही सुशांत के बांद्रा वाले घर जाकर पिता और 2 बहनों का बयान दर्ज किया है ।

Advertisement

सुशांत के चचेरे भाई ने षड्यंत्र की बात कही है
सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को लेकर उनके चचेरे भाई और बिहार से विधायक नीरज बबलू ने मीडिया से बात करते हुए षड्यंत्र का जिक्र किया है । उन्‍होने मांग की है कि इस घटना की जांच की जानी चाहिए । सीबीआई या न्‍यायिक जांच होनी चाहिए । जानकारी के अनुसार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की है सुशांत की फाइनेशिंयल हालत, बिजनेस डीलिंग और बॉलीवुड में उनका क्‍या प्रोफाइल रहा, सबकी रिपोर्ट मांगी गई है ।