सुशांत केस में मैनेजर से 8 घंटे पूछताछ, गृह मंत्री ने दिया बड़ा आदेश, कई बड़े प्रोड्यूसर…

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस में उनके क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पठानी से पुलिस ने करीब आठ घंटे पूछताछ की, वो बुधवार रात करीब डेढ बजे बांद्रा पुलिस स्टेशन से बाहर निकले।

New Delhi, Jun 18 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है, रविवार 14 जून को सुशांत ने अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी, रिपोर्ट्स के मुताबिक वो लंबे समय से डिप्रेशन के शिकार थे और उनका इलाज भी चल रहा था, उनके निधन से परिवार के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं, सोमवार को मुंबई के विले पार्ले श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया, हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है, उन्होने इस मामले में कई लोगों के बयान दर्ज किये हैं।

Advertisement

मैनेजर से पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस में उनके क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पठानी से पुलिस ने करीब आठ घंटे पूछताछ की, वो बुधवार रात करीब डेढ बजे बांद्रा पुलिस स्टेशन से बाहर निकले, हालांकि पुलिस पूछताछ को लेकर उन्होने मीडिया के सवालों का कोई जवाब नहीं दिया, कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ने अपने बयान में कहा है कि वो अक्टूबर 2019 से जनवरी 2020 तक सुशांत के साथ नहीं थे।

Advertisement

होम मिनिस्टर के निर्देश पर टीम गठित
महाराष्ट्र होम मिनिस्टर अनिल देशमुख के निर्देश पर मामले की जांच के लिये विशेष टीम गठित करने की योजना है, sushant 3 कहा जा रहा है एसआईटी अगले एक दो दिन में बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों से पूछताछ कर सकती है, जिसमें कुछ बड़े प्रोड्यूसर और प्रोडक्शन हाउस के मालिक शामिल हैं, वहीं मुजफ्फर कोर्ट में एक अर्जी लगाई गई है। जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, करण जौहर समेत 8 लोगों के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिये उकसाने का मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है, ये याचिका एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने लगाई है।

Advertisement

बहनों से करते थे बात
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत को दो बहनों ने अपने बयान में बताया है, कि फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद की वजह से सुशांत काफी परेशान थे, डिप्रेशन में होने के बाद जब भी वो अपनी बहनों से बात करते थे, तो बॉलीवुड में उनके साथ हो रहे सौतेले व्यवहार पर भी बात करते थे, वो काफी फ्रस्ट्रेशन में थे।