सुशांत की हैंडराइटिंग में बहन ने जारी किया नोट, लिखा – ‘काश…मैं तेरे सारे दर्द ले पाती बाबू’

सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन ने फेसबुक पर इमोशनल पोस्ट की है, नफरत फैला रहे लोगों के लिए एक संदेश भेजा है ।

New Delhi, Jun 18: सुशांत सिंह राजपूत  की बहन श्वेता सिंह कीर्ति उन्‍हें बहुत मिस कर रही हैं, वो विदेश में रहती हैं इस वजह से वो सुशांत को अंतिम विदाई देने भी नहीं आ सकीं । श्‍वेता लगातार सोशल मीडिया पर अपने इमोशन शेयर कर रही हैं । उन्‍होने रीसेन्‍टली फेसबुक पर भाई को याद करते हुए पोस्ट लिखी है । श्‍वेता ने सुशांत की हैंडराइटिंग में एक नोट भी पोस्‍ट किया है, साथ ही भाई की एक प्‍यारी सी तस्‍वीर भी शेयर की है ।

Advertisement

चार बहनों के छोटे भाई थे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत चार बहनों में सबसे छोटे थे । इसीलिए मां के ही नहीं बहनों के भी दुलारे थे, लाडले थे । बहनों के लिए वो उनके बच्‍चे की तरह थे । सुशांत की एक बहन की डेथ हो चुकी है, श्वेता भी विदेश में रहती हैं जिसकी वजह से वो परिवार से ज्‍यादा मिल नहीं पाती थीं । सुशांत के लिए श्‍वेता के लिखे शब्‍द पढ़कर आप भी अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे ।

Advertisement

श्‍वेता की भाई के लिए पोस्‍ट
श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पर लिखा है –  ‘मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे बीच शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है. मैं जानती हूं कि तुम काफी दर्द में थे और मैं जानती हूं कि तुम एक फाइटर थे और इससे बहादुरी से लड़ रहे थे. मुझे माफ करना मेरा सोना… जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं… काश कि मैं तेरे सारे दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुझे देती. तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सपना देखना सिखाया, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल होने को दिखाया. तुम्हें हमेशा प्यार किए जाएगा मेरा बेबी और बहुत-बहुत ज्यादा प्यार किया जाएगा… तुम जहां भी हो मेरा बेबी खुश रहो’.

Advertisement

श्‍वेता की अपील
श्वेता ने आगे लिखा है –  ‘मैं जानती हूं कि यह मुश्किल समय है, लेकिन नफरत की जगह प्यार को, क्रोध की जगह दया और sushant 3 करुणा को चुनें. अपने आप को क्षमा करें, क्षमा करें दूसरों को और सभी को क्षमा करें. हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है. अपने आप पर दया करो और दूसरों पर और हर किसी पर दया करो. किसी भी कीमत पर अपना दिल कभी बंद न होने दें!

सुशांत के हाथ का लिखा नोट किया शेयर
श्‍वेता ने अपने भाई सुशांत के हाथ से लिखे गए एक प्‍यारे से नोट को भी शेयर किया है । ये सुशांत ने अपनी बहन के लिए लिख था । जिसमें लिखा है, ‘वह कहती है कि मैं कर सकती हूं, वह कहती है मैं नहीं कर सकती हूं, आमतौर पर दोनों ही सही हैं. लेकिन तुम पहली वह महिला हो. तुम्हें प्यार. भाई सुशांत । आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है, जिसकी वजह से उनकी मौत की गुत्‍थी सुलझ नहीं रही है । सुशांत काफी समय से डिप्रेशन में थे ।

https://www.facebook.com/sskirti/posts/10158114577456253