श्रद्धा कपूर को टेलिस्‍कोप से दिखाया था चांद, सुशांत के साथ यादों को शेयर कर लिखा – वो इकलौता था

सुशांत सिंह राजपूत के घर एक महंगी दूरबीन थी, जिससे वो चांद समेत पूरे आसमान को देखा करते थे । उन्‍होने श्रद्धा कपूर को भी चांद दिखाया । एक्‍ट्रेस ने उन्‍हें याद कर एक पोस्‍ट लिखी है ।

New Delhi, Jun 19: सुशांत राजपूत के साथ काम कर चुके एक्‍टर्स ये बताते नहीं थक रहे कि वो कितने जोशीले, ऊर्जावान और दुनिया भर के विषयों पर बात करने वाले व्‍यक्ति थे । किसी को यकीन नहीं आ रहा कि उन्‍होने ऐसा कदम क्‍यों उठा लिया । सुशांत की आखिरी फिल्‍म छिछोरे में काम करने वालीं एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर ने उनकी मौत के 4 दिन बाद उनके लिए कुछ लिखा है । सुशांत को जितना श्रद्धा ने समझा वो अपने किस्‍म के इकलौते इंसान थे ।

Advertisement

अपनी धुन में मगन रहने वाले इंसान …
एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने दिवंगत को एक्‍टर के लिए लिखा है – ‘जो भी हुआ उसे स्वीकार कर पाना मुश्किल है । एक बड़ा खालीपन है. वो हर चीज में और हर जगह खूबसूरती देख लेता था । वो अपनी ही धुन पर नाचता था । मैं छिछोरे के सेट्स पर उनके आने का इंतजार करती थी…एक एक्टर होने के साथ-साथ वो बहुत अच्छा इंसान भी था। वो सबको खुश देखना चाहता था।”

Advertisement

उसने मुझे चांद दिखाया था ….
श्रद्धा ने आगे लिखा, ”मैं एक बार उसके घर गई थी और उनसे मुझे अपने टेलिस्कोप से चांद दिखाया था और मैं चुप खड़ी रह गई थी । वो उस फीलिंग को सबके साथ बांटना चाहता था । वो छोटी छोटी चीजों में दिलचस्पी लेता था और उन्हीं में अपनी खुशी ढूंढ लेता था । सही मायनों में वह एक अलग तरह के व्यक्ति थे. मैं तुम्हें मिस करूंगी. प्रिय सुश।” श्रद्धा ने इस पोस्‍ट के साथ दो तस्‍वीरें भी शेयर की है, एक में छिछोरे फिल्‍म का सीन है तो वहीं दूसरी एक किताब के पहले पन्‍ने की । जिसे शायद सुशांत ने उन्‍हें गिफ्ट किया था ।

Advertisement

श्रद्धा के पापा ने पोस्‍ट किया था वीडियो
श्रद्धा कपूर से पहले उनके पापा शक्ति कपूर ने एक वीडियो पोस्‍अ जारी किया था । उन्‍होने एक कविता के जरिए कुछ कहने की कोशिश की थी । सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिए बिना उन्‍होने इंडस्‍ट्री के, समाज के उस चेहरे से वाकिफ कराने की कोशिश की थी जो आज हम बनते जा रहे हैं । एक अच्‍छा आदमी था, नाम की कविता उन्‍होने शेयर की, खुद गाकर सुनाया बताया कि किस तरह लोग किसी के जाने के बाद उसे याद करते हैं लेकिन उसके जीते जी उसे जीने के लिए जिंदा तक नहीं छोड़ते । शक्ति कपूर का ये वीडियो नीचे दिए लिंक पर जरूर देखें ।