Ex गर्लफ्रेंड और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍ते पर बोले विकास गुप्‍ता ‘अंकिता उसे तब तक नहीं छोड़ती …’

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की एक तस्‍वीर शेयर कर विकास गुप्‍ता ने दोनों के रिश्‍तों के कई राज खोलकर रख दिए हैं । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jun 19: सुशांत सिंह राजपूत फिल्‍मों का बड़ा नाम होने से पहले टीवी इंडस्‍ट्री के जाने माने चेहरे थे, जीटीवी के सीरियल पवित्र रिश्‍ता ने उन्‍हें घर-घर में लोकप्रिय बना दिया था । इसी वजह से उनके टीवी इंडस्‍ट्री में भी एक से बढ़कर एक दोस्‍त हैं । विकास गुप्‍ता भी उन्‍हीं में से एक हैं । आज विकास गुप्‍ता अपने दोस्‍त के जाने से दुखी हैं, विकास ने कुछ वीडियो पोस्‍ट किए है सुशांत को लेकर । कुछ ये बताने के लिए कि इंडस्‍ट्री में किस तरह से लोग निशाने पर लिए जाते हैं । लेकिन रीसेन्‍टली विकास ने सुशांत और अंकिता को लेकर एक सीक्रेट बताया है, जिससे ये पता चलता है कि अंकिता, सुशांत की जिंदगी में कितना मायने रखती थीं ।

Advertisement

विकास ने तस्‍वीर की शेयर, लिखी पोस्‍ट
विकास गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है, जिस पर लिखा है – ‘ये वो वक्त था, जब मैंने लापरवाह, मजेदार और खुश सुशु (सुशांत) को देखा था। उसे किसी बात की कोई फिक्र नहीं थी। वो टेलीविजन का नंबर 1 शो छोड़ सकता था और हम कई हफ्तों तक कुछ नहीं करते थे, केवल और केवल चाय, कॉफी, बिस्किट खाते-पीते हुए फिल्म मेकिंग के प्लांस डिस्कस करते थे। मुझे याद है कि उसने ‘औरंगजेब’ फिल्म का ऑफर स्वीकार करने से मना कर दिया था, क्योंकि भाई का रोल मिला था।

Advertisement

अंकिता, सुशांत की हिम्‍मत थीं : विकास
विकास ने आगे लिखा है – ‘मुझे याद है उसने कहा था कि वो कैसे यशराज को इसके लिए मना करेगा? लेकिन उसने ऐसा किया, क्योंकि इस फोटो के बीचों- बीच जो बेधड़क लड़की दिख रही है ना, उसने सुशांत से कहा था ‘तुम वो करो, जिसमें तुम्हें खुशी मिलती है। तभी कदम उठाओ जब तुम चीजों को लेकर निश्चित हो’। और ये सुनकर सुशांत इस फोटो में जिस तरह मुस्कुरा रहा है, वैसी मुस्कान उसके चेहरे पर आ गई थी। हम चाह रहे थे कि उसे परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म मिल जाए, क्योंकि उन्होंने ‘इशकजादे’ फिल्म में शानदार काम किया था।’

Advertisement

अंकिता उसके चेहरे पर स्‍माइल ले आती थी …
विकास ने आगे लिखा – ‘मुझे याद है कि हम इस बारे में बात करते थे कि कैसे एक टीवी शो इतना बड़ा हो गया कि सुशांत को ‘काय पो छे’ फिल्म मिली। वो मुझे ‘PK’ फिल्म साइन करने की कहानी बताता था, फिर परिणीति के साथ ‘शुद्ध देसी रोमांस’ फिल्म साइन करने के बारे में भी बताया था। ये सब होने पर अंकिता ने दोस्तों को घर पर बुलाया था, लेकिन अब सबकुछ केवल यादों में ही बाकी है। मैं उसे मुस्कुराते हुए, टेंशन फ्री रहने वाले इंसान के तौर पर याद रखना चाहता हूं। वो टेंशन फ्री था क्योंकि अंकिता को देखकर सारी टेंशन भाग जाती थी। अंकिता तुम सुशांत के लिए शॉक अब्जॉर्बर थीं। उसे तुम तब तक नहीं छोड़ती थी, जब तक कि उसके चेहरे पर दोबारा स्माइल नहीं आ जाती थी।’

सुशांत के जाने से टूट गई हैं अंकिता
अंकिता लोखंडे के बारे में उनके एक करीबी दोस्‍त ने कहा है कि वो सुशांत के इस कदम से अंदर तक टूट गइ र्हैं । वो बेसुध हो गई थीं और दो दिन तक खुद को संभाल तक नहीं पा रहीं थीं । अंकिता लोखंडे मंगलवार को सुशांत के बांद्रा वाले घर पर उनके परिवार से मिलने भी गईं थी, उनकी हालत से पता चल रहा था कि वो कितने गहरे दुख में हैं । अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप को काफी समय हो चुका था, अंकिता की अब एक बिजनेसमैन से सगाई भी हो चुकी है । लेकिन उनके लिए सुशांत क्‍या थे, ये उनकी हालत साफ बता रही है ।