Sushant: सलमान खान के बचाव में उतरे भाई अरबाज खान, ट्वीट कर ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब

सुशांत सिंह राजपूत के सुससाइड के बाद से ही सलमान खान का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है । अब अरबाज खान ने भाई सलमान का कुछ इस तरह से बचाव किया है ।

New Delhi, Jun 22: सुशांत राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में लॉबिंग, नेपोटिजम, ग्रुपिजम की चर्चा है और करण जौहर, यशराज के बाद सबसे ज्‍यादा सलमान खान को इसके लिए ट्रोल किया जा रहा है । सुशांत केस में नाम आने के बाद से सलमान खान का बड़े स्‍तर पर विरोध हो रहा है  ।देश में कुछ जगहों पर उनके पुतले तक जलाए गए, उनके बींग ह्यूमन स्‍टोर के बाहर प्रदर्शन भी किए गए । सबसे ज्‍यादा विरोध सोशल मीडिया पर उनको अनफॉलो कर जताया जा रहा है । सलमान को बुरी तरह से ट्रोल भी किया जा रहा है, जिसके चलते अब अरबाज ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है ।

Advertisement

अरबाज खान का ट्वीट
भाई सलमान खान पर लग रहे आरोपों के बीच अरबाज खान ने ट्वीट में लिखा है, ‘खाली दिमाग शैतान का घर है. एक अंग्रेजी कहावत हमने स्कूल में पढ़ी थी. मैं तब इसका ठीक-ठीक अर्थ समझने के लिए बहुत छोटा था, लेकिन अब हमारे चारों तरफ जो कुछ भी हो रहा है उसे देखते हुए, पुरानी कहावत अब पूरी तरह से समझ में आ रही है.’ आपको बता दें अरबाज, सलमान और सोहैल, फिल्‍म राइटर सलीम खान के बेटे हैं । इनके पूरे परिवार पर ही इंडस्‍ट्री में परिवारवाद फैलाने का आरोप लग रहा है ।

Advertisement

सलमान ने किया था ट्वीट
आपको बता दें इससे पहले सलमान खान ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उन्‍हें ट्रोल किए जाने पर शनिवार देर रात एक ट्वीट कर अपने फैंस से अपील की थी । सलमान ने लिखा था कि उनके फैन सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस का सपोर्ट करें । वो किसी भी भाषा में बात करें आप उन पर ध्‍यान मत दीजिए । उनके इमोशन्‍स को समझिए । सलमान ने लिखा है इस वक्‍त उनके परिवार और चाहने वालों के साथ खड़े रहिए क्‍योंकि किसी के जाने का दुख बहुत गहरा होता है । सलमान खान ने इस ट्वीट से पहले सुशांत के लिए कोई ट्वीट नहीं किया था ।

Advertisement

पिता सलीम खान का भी आ चुका है बयान
खान परिवार पर लग रहे आरोपों के बीच सलीम खान भी अपना बयान दे चुके हैं । परिवार पर दबंग फिल्‍म के डायरेक्‍टर अभिनव कश्‍यप ने कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद सलीम खान ने एक लीडिंग वेबसाइट से बात की और कहा कि उन पर ऐसे आरोप लगते रहते हैं, इसका मतलब ये नहीं कि वो सब सच हों । सलीम खान ने कहा कि, जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना, आप पहले जाके उनकी फिल्में देखिये, फिर हम इस पर बात करेंगे । सलीम खान ने अभिनव को लेकर कहा कि उन्होने मेरा नाम डाला है ना अपनी स्टेटमेंट में, उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता, उनका नाम है राशिद खान, उन्हें हमारे दादाओं और परदादाओं के नाम भी डालने चाहिये, अभिनव को वो करने दीजिए, जो वो करना चाहते हैं, मैं उनकी बातों पर प्रतिक्रिया देकर समय बर्बाद करने वाला नहीं हूं।