दोस्‍त लॉरेन से कही थी सुशांत सिंह राजपूत ने आउटसाइडर होने की बात, एक्‍ट्रेस ने शेयर की पर्सनल चैट

सुशांत सिंह राजपूत ने तो अपनी जान ले ली, लेकिन उन्‍हें जानने वालों के लिए ये एक अबूझ पहेली बन गई है । एक हफ्ता गुजरने के बाद उनकी दोस्‍त लॉरेन ने उनकी और सुशांत की पर्सनल चैट शेयर की हैं ।

New Delhi, Jun 23: सुशांत सिंह राजपूत का परिवार, फैंस, दोस्‍त सब एक गहरे सदमे में हैं । हमेशा पॉजिटिव रहने वाला लड़का, जिंदगी के लिए बेहद आशावादी सोच रखने वाला लड़का यूं किसी को बिना कुछ बताए खुदकुशी कर लेगा ये किसने सोचा था । फैंस तो सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए जंग लड़ ही रहे हैं, लेकिन उनके बेहद करीबी दोस्‍त अब तक इस झटके से उबर नहीं पाए हैं । सुशांत की दोस्‍त लॉरेन गॉटलिब ने सोमवार को एक पोस्‍ट साझा की है जिसमें उन्‍होने उनकी साथ हुई कुछ ऐसी पर्सनल चैट शेयर की हैं, जहां सुशांत को लगता था कि इंडस्‍ट्री उन जैसों के लिए मुश्किल खड़ी करती है ।

Advertisement

सुशांत और लॉरेन 
लॉरेन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपनी और उनकी कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं, लॉरेन ने बताया था कि सुशांत ही वो पहले एक्‍टर थे जिनके जरिए वो झलक के मंच पर इंट्रोड्यूस हुई थीं । वो सुशांत की करीबी दोस्‍त थीं, सुशांत ने उन्‍हें इंडस्‍ट्री में पैर जमाने के गुर सिखाए, हमेशा मेहनत करने की बातें कहीं । अपने प्‍यारे दोस्‍त के यूं चले जाने से लॉरेन बेहद दुखी थीं ।

Advertisement

एक हफ्ते बाद शेयर की पर्सनल चैट
लॉरेन गॉटलिब  ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक हफ्ते बाद उनसे हुई बातचीत के कुछ हिस्‍से, वॉट्सएप चैट के कुछ अंश अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं । इन स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लॉरेन ने लिखा है – ‘आज, मेरी नजर सुशांत सिंह से कुछ साल पहले हुई चैट पर पड़ी । मेरी उनके साथ हुई एक बातचीत को पढ़कर मेरा दिल भारी हो गया, इसमें ढेर सारा प्यार था, दयालुता थी और किसी इंसान का दूसरे इंसान के सपने के लिए सच्चा सपोर्ट था । मैं सुशांत के साथ गहरा कनेक्ट महसूस करती थी क्योंकि हम दोनों ही आउटसाइडर थे और वह बहुत ही कमाल के थे । मैं इस चैट को शेयर करना चाहती थी । हम हर किसी को याद दिलाना चाहते थे कि हर इंसान को इसी शिद्दत के साथ प्यार करो और सम्मान करो… ।

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत जादू बिखेरना जानते थे …
लॉरेन ने आगे लिखा है – इन दिनों चारो ओर बहुत नफरत देखने को मिल रही है… सुशांत के प्यारे से दिल की वजह से यह दुनिया एक अच्छी जगह है । आइए उनका जादू दूसरों पर बिखेरना जारी रखते हैं और दूसरों के प्रति दयालु भाव रखते हैं…।’ आपको बता दें लॉरेन-सुशांत की ये चैट 2016 की है, उस वक्‍त सुशांत फिल्म ‘एमएस धोनी’ कर रहे थे, जो लगभग तैयार थी । सुशांत ने चैट में लिखा है कि – आपको पहले खुद को तैयार करना होता है, तब दुनिया आपको फॉलो करती है ।टीवी से फिल्म में आने का सफर काफी मुश्किलों भरा रहा था । सुशांत ने चैट में ये भी लिखा है कि उनके जैसा एक साधारण-सा दिखने वाला लड़का भी अपने ऊपर विश्‍वास के कारण यहां तक पहुंच सकता है, तो वो भी बहुत कुछ कर सकती हैं । सुशांत चैट में लॉरेन को पॉजिटिव रहने का मंत्र सिखा रहे थे ।