डिजाइनर मास्‍क में नजर आईं ‘भल्‍लालदेव’ की दुल्‍हन, प्री वेडिंग तस्‍वीरें वायरल, शादी की तैयारियों की धूम

राणा दग्गुबती की होने वाली दुल्‍हन मिहिका बजाज की तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो कोरोना महामारी के बीच शादी के लिए बिलकुल तैयार नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Jun 23: फिल्‍म बाहुबली के भल्‍लालदेव को उनकी दुल्‍हनिया मिल गई है, और अब वो धूमधाम से इसकी तैयारियों में जुटे हुए हैं । राणा दग्दुबाती और मिहिका बजाज ने 17 मई को बेहद सादे अंदाज में अपने कुछ करीबियों की मौजूदगी में सगाई की थी । दोनों की सगाई की खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर कई दिन तक चर्चा में रहीं । अब दोनों की शादी को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं । मिहिका की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो डिजायनर मास्‍क में नजर आई हैं ।

Advertisement

मिहिका बजाज की प्री वेडिंग तस्‍वीरें
इंटीरियर डिजायनर मिहिका बजाज बेहद खूबसूरत हैं, हाल ही में उन्‍होने अअपनी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । इन तस्‍वीरों में वो बेहद खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं । राणा दग्गुबती की होने वाली दुल्हन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं । मिहिका का ग्लैमरस मास्‍क टॉक ऑफ दि टाउन बना हुआ है ।

Advertisement

दुल्‍हन मिहिका बजाज का डिजायनर मास्‍क
मिहिका ने बेहद खूबसूरत अंदाज में तस्‍वीरें खिंचवाई हैं । प्‍याजिया कलर के लहंगे में उनकी खूबसूरती और बढ़ गई है । लेकिन सबको आकर्षित कर रहा है उनका डिजायनर मास्‍क । जो कि लहंगे से मैचिंग बना है, या यूं कहें कि लहंगे के ही फैब्रिक से बना है । इस प्री- वेडिंग फोटोशूट से साफ जाहिर है कि कोरोना महामारी में शादी के लिए मिहिका एकदम तैयार हैं और वो इस मोमेंट को हमेशा के लिए यादगार बनाना चाहती हैं । तस्वीरें शेयर करते हुए मिहिका ने लिखा, ”जश्न जारी है…मेरे दिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए आप लोगों का धन्यवाद।”

Advertisement

#पेंडेमिक वेडिंग
फिल्‍मफेयर मैगजीन ने दुल्‍हन मिहिका की इन तस्‍वीरों को शेयर किया है । जिसमें उन्‍होने इस शादी को पेन्‍डेमिक वेडिंग का नाम दिया है, यानी कि महामारी में शादी । आपको बता दें सगाई के दौरान राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने जानकारी दी थी कि दोनों 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंधेंगे । कोरोना वायरस के कारण, इससे जुड़े सभी नियमों और सावधानियों को ध्यान में रखते हुए शादी की तैयारियां की जा रही हैं ।