ब्रेकअप के बाद जब पहली बार रैंप पर उतरे दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर, अंदाज देख कर लोग हो गए फिदा

रणवीर सिंह नहीं रणबीर कपूर की बांहों में दीपिका पादुकोण को देखकर तब सब हैरान रह गए थे, लेकिन दोनों के स्‍टाइलिश अंदाज ने सबका दिल जीत लिया ।

New Delhi, Jun 24: एक दौर था जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण हॉट कपल ऑफ बॉलीवुड थे, लेकिन कई मतभेदों के चलते ये जोड़ी एक नहीं हो सकी । दीपिका ने जहां रणवीर सिंह से शादी रचा ली तो वहीं रणबीर कपूर उनके से ब्रेकअप के बाद पहले कैटरीना और अब आलिया भट्ट के साथ हैं । हालांकि ये रिश्‍ता भी कहां तक जाएगा कहा नहीं जा सकता । वेल, दीपिका और रणबीर के ब्रेकअप के कुछ समय बाद एक ऐसा मोमेंट भी आया था जब ये दोनों एक साथ नजर आए थे ।

Advertisement

रैंप पर एक साथ उतरे थे रणबीर और दीपिका
एक्‍स लव बड्स डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए साथ में रैंप पर उतरे । दोनों की एंट्री लाजवाब थी, और जब ये एक दूसरे के हाथ में हाथ डालें रैंप पर दाखिल हुए तो सब इनकी खूबसूरती देखकर दंग रह गए । इस मौके पर दीपिका लहंगे में नज़र आईं जिस पर हैवी इंब्रॉयडरी थी । दीपिका ने इसके साथ पोनी टेल किया था । जबकि मोस्ट एलिजिबल बैचलर रणबीर कपूर भी दीपिका से मैचिंग मोनोक्रोम एथेनिक लुक में दिखे ।

Advertisement

मिजवान के लिए किया साथ में काम
मनीष मल्होत्रा ने दोनों के साथ आने को लेकर कहा था कि वो इस बात से खुश हैं कि रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दोनों ही मिजवान वेलफेयर सोसाइटी के सहयोग से आयोजित उनके लेबल के सातवें संस्करण के लिए रैंप वॉक करने के लिए तैयार हैं । वो दोनों को ही अपना शो स्‍टॉपर बनाना चाहते थे । आपको बता दइें मिजवान, मनीष मल्होत्रा और शबाना आज़मी का ज्‍वॉइंट वेंचर है ।

Advertisement

कैमिस्‍ट्री लाजवाब
बहरहाल 2018 में मनीष मल्‍होत्रा के इस शो पर इन दोनों ने रैंप की ही शोभा नहीं बढ़ाई, बल्कि इन दोनों को साथ में देखने वालों की मुराद भी पूरी कर दी । दीपिका बेहद खूबसूरत लग रहीं थी, वहीं रणबीर उन्‍हें कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहे थे । बताया जाता है कि अब इन दोनों सितारों में सब कुछ ठीक है । दोनों ही लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और कभी साथ काम करने का मौका मिलेगा तो वो डेफिनेटली करेंगे । दोनों एक पेंट के एड में अब भी स्‍क्रीन शेयर करते हैं ।