विधानसभा चुनाव से पहले कोरोना संक्रमण ने ममता बनर्जी की पार्टी को दिया तगड़ा झटका

सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया है, उन्होने लिखा है, बहुत दुखी हूं, साल 1998 से पार्टी के कोषाध्यक्ष और तीन बार विधायक रहे तमोनाश घोष आज हमें छोड़कर चले गये।

New Delhi, Jun 24 : पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी दल टीएमसी को कोरोना संक्रमण ने तगड़ा झटका दिया है, दरअसल तृणमूल कांग्रेस के विधायक तमोनाश घोष का कोरोना की वजह से मंगलवार को निधन हो गया, प्राप्त जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय विधायक कोरोना संक्रमित पाये गये थे, प्रदेश की फाल्टा विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रहे तमोनाश घोष अब इस दुनिया में नहीं रहे।

Advertisement

सीएम ने जताया दुख
विधायक तमोनाश घोष के निधन के बाद सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया है, उन्होने लिखा है, बहुत दुखी हूं, साल 1998 से पार्टी के कोषाध्यक्ष और तीन बार विधायक रहे तमोनाश घोष आज हमें छोड़कर चले गये, वो पिछले 35 सालों से हमारे संघर्ष के साथी रहे, वो पार्टी और जनता के प्रति बहुत समर्पित थे, उन्होने सामाजिक कार्यों में बहुत योगदान दिया। ममता दीदी ने कहा कि उनके जाने से जो शून्य उभरा है, उसे भरना मुश्किल है, हम सभी उनके चाहने वालों, पत्नी झरना और दो बेटियों और दोस्तों के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं।

Advertisement

प्रदेश में संक्रमितों की संख्या
मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में मंगलवार को कोरोना की वजह से 11 और लोगों की मौत हो चुकी है, इस माहामारी की वजह से जान गंवाने वालों की संख्या 580 पर पहुंच गई है, जबकि मंगलवार को 370 नये केस सामने आये हैं। राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 14728 पहुंच गई है, प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन में ये जानकारी दी है, जिसमें कहा गया है कि मरने वाले 11 में 9 मरीज अन्य बीमारियों से पीड़ित थे।

Advertisement

एक्टिव मरीज
बंगाल में अब कोरोना संक्रमित 4930 मरीजों का इलाज चल रहा है, प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों से 531 मरीजों के ठीक होने के हाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है, पश्चिम बंगाल में मरीजों के ठीक होने की दर 62.58 फीसदी हो गई है, मंगलवार तक कुल 9218 लोग ठीक हो चुके हैं।