सुशांत से ब्रेकअप के बाद इतना बदल गईं थीं अंकिता लोखंडे, ट्रांसफोर्मेशन देखकर फैंस रह गए थे हैरान, Photos      

सुशांत की लाइफ में अंकिता कितनी कीमती थीं ये उनके दोस्‍तों की पोस्‍ट से पता चलता है, हालांकि अंकिता ने ब्रेकअप के बाद खुद को पूरी तरह से बदल लिया था । उनके लुक्‍स शानदार थे ।

New Delhi, Jun 25: सुंशात सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे, हालांकि ये कपल बहुत पहले ही एक दूसरे से अलग हो चुका था, लेकिन सुशांत की मौत के बाद उनके दोस्‍तों की पोस्‍ट से साफ जाहिर हो रहा है कि अंकिता और सुशांत एक दूजे के लिए बने थे । सुशांत के खास दोस्‍त संदीप सिंह ने तो ये तक लिख दिया कि केवल अंकिता ही उन्‍हें बचा सकती थीं । संदीप सिंह ने विश तक किया कि काश अंकिता सुशांत से अलग नहीं होतीं । लेकिन शायद वो वक्‍त दोनों का नहीं था, दोनों साथ होकर भी साथ नहीं रह पाए । ब्रेकअप के बाद दोनों सुर्खियों में तो रहे लेकिन अपने कारणों से ।

Advertisement

लुक्‍स के कारण चर्चा में रहीं अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे जी टीवी के पवित्र रिश्‍ता सीरियल में एक आम साधरण लड़की के किरदार में थीं । लेकिन सुशांत से ब्रेकअप के बाद उन्‍होने भी बड़े पर्दे का रुख कर लिया था । उनके लुक्‍स ने सबका ध्‍यान उनकी ओर खींचा । अंकिता का हॉट लुक सुर्खियों में रहा । उनके ट्रांसफोर्मेशन ने उनके फैंस को चौंका दिया था ।

Advertisement

ब्‍लैक ड्रेस में मचाया था कहर
अंकिता ने ब्‍लैक ड्रेस में एक गजब का फज्ञेटोशूट कराया था । उनकी तस्‍वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई थीं । इन तस्वीरों में अंकिता ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं । एक्‍ट्रेस ने इस स्‍पेशल आउटफिट में अलग अलग पोज में तस्वीरों को क्लिक कराया । इसके अलावा भी अंकिता ने कई लुक्‍स और ड्रेसेज में तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कीं । अंकिता आए दिन अपनी खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करतीं और पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अप्डेट्स देती रहती थीं । लेकिन 13 जून के बाद से सब थम गया है । अंकिता की आखिरी पोस्‍ट 13 जून की है, अगले ही दिन सुशांत की मौत की खबर मिल गई थी । बताया जाता है कि अंकिता उस सदमे से अब भी उबर नहीं पाई हैं ।

Advertisement

विकी जैन के साथ हो चुकी है सगाई
आपको बता दें सुशांत से ब्रेकअप के लंबे समय बाद अंकिता लोखंडे को बिजनेसमैन विकी जैन के रूप में अपना प्‍यार मिल गया था । वो विकी जैन के साथ अकसर नजर आती थीं । सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही उन्‍होने विकी से सगाई भी कर ली थी । कहा जा रहा है कि इस वजह से सुशांत परेशान भी रहते थे ।