इकलौते बेटे को खोकर टूट गये हैं सुशांत के पापा, ऐसी हो गई है हालत

सुशांत के निधन से सभी दुखी हैं, लेकिन एक्टर के इस फैसले के बाद सबसे ज्यादा दुखी उनके पिता केके सिंह हैं, वो पूरी तरह से टूट गये हैं।

New Delhi, Jun 25 : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन के बाद से ही परिवार और फैंस गमगीन है, सुशांत ने 34 साल की उम्र में दुनिया को इस तरह अलविदा क्यों कह दिया, ये परिवार के साथ-साथ उनके फैंस को भी समझ नहीं आ रहा है, सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियोज और तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनका अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है, सोशल मीडिया पर सुशांत के निधन के बाद तरह-तरह की बातें हो रही है, लेकिन क्या आपने सोचा है, कि उस पिचा पर क्या बीत रही होगी, जिसने उम्र के इस पड़ाव पर अपना इकलौता बेटा खो दिया।

Advertisement

टूट गये हैं पिता
सुशांत के निधन से सभी दुखी हैं, लेकिन एक्टर के इस फैसले के बाद सबसे ज्यादा दुखी उनके पिता केके सिंह हैं, वो पूरी तरह से टूट गये हैं, सोशल मीडिया पर उनके पिता की एक तस्वीर वायरल हो रही है, ये तस्वीर प्रार्थना सभा की है, जिसमें वो अपने बेटे की तस्वीर के सामने बैठे हैं और बेहद गमगीन दिख रहे हैं, तस्वीर में साफ नजर आ रहा है, कि बेटे के चले जाने से वो कितनी तकलीफ में हैं।

Advertisement

तेजी से वायरल
चर्चित बॉलीवुड फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, जिस पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, तस्वीर में सुशांत के पापा का दुख देखकर लोग अपनी आंसूओं को नहीं रोक पा रहे हैं, सुशांत 4 बहनों के इकलौते भाई थे।

Advertisement

बॉलीवुड वहिष्कार की बात
मालूम हो कि सुशांत के निधन के बाद फैंस में जबरदस्त नाराजगी है, सोशल मीडिया पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं, Sushant Bhansali1 कई लोग फिल्म इंडस्ट्री के वहिष्कार के लिये अभियान चला रहे हैं, तो कुछ लोग सुशांत की मौत के लिये वंशवाद और लॉबिंग को जिम्मेदार बता रहे हैं।