वंशवाद और लॉबिंग पर खुलकर बोली एक्ट्रेस, मेरे सामने भी खुदकुशी वाले हालात

अक्षरा सिंह ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा, कि स्टार किड्स को फिल्म इंडस्ट्री में आने का मौका आसानी से मिल जाते है।

New Delhi, Jun 26 : फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों से वंशवाद का मुद्दा गर्माया हुआ है, बीच-बीच में इस मसले पर बहस होती है और फिर ये शांत हो जाता है, लेकिन हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर इस मसले पर जमकर बहस हो रही है, कई बड़े कलाकारों के साथ लोग इस पर जमकर बहस कर रहे हैं, इस बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी इस बहस में कूद पड़ी हैं, उन्होने इसे लेकर कई सवाल खड़े किये हैं।

Advertisement

आसानी से मिलते हैं मौके
अक्षरा ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा, कि स्टार किड्स को फिल्म इंडस्ट्री में आने का मौका आसानी से मिल जाता है, जो कलाकार बनना चाहते हैं, प्रतिभाशाली हैं, उन्हें भी मौके मिलने चाहिये, स्टार किड्स को भी संघर्ष से गुजरना चाहिये, उन्हें भी ऑडिशन देने चाहिये।

Advertisement

भोजपुरी इंडस्ट्री में गुटबाजी
एक्ट्रेस ने बताया कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी ज्यादा है, उन्होने कहा कि जब मैं यहां नई-नई आयी थी, तो अगर मैं किसी हीरो के साथ काम करती थी, तो दूसरा हीरो मेरे साथ काम करने से मना कर देता था, तब कहा जाता था, कि ये उस गुट की हीरोइन है, मुझे बहुत सारी फिल्मों से निकाला गया, सारी फिल्म इंडस्ट्री गुटों में बंटी हुई है।

Advertisement

सुसाइड की स्थिति
अक्षरा सिंह ने कहा कि मेरे सामने भी ऐसे हालात बनाये गये कि मैं सुसाइड करने की स्थिति में पहुंच गई थी, तब किसी ने भी मेरा साथ नहीं दिया, मैं बहुत मुश्किलों से गुजर रही थी, जब आप जिंदा होते हैं, तो आपके पास कोई नहीं आता, लेकिन मरने पर लोग मोमबत्ती लेकर निकल पड़ते हैं, मैं आज भी हालात से लड़ रही हूं।

सुशांत के पापा से मुलाकात
मालूम हो कि बीते दिनों अक्षरा ने सुशांत के घर जाकर उनके पापा से मुलाकात की थी, उन्होने श्रद्धांजलि देते हुए अक्षरा खुद पर काबू नहीं रख सकी, और फूट-फूट कर रो पड़ी थी, अक्षरा ने कहा था कि एक बहुत अच्छा इंसान दुनिया से चला गया, सुशांत को खोने का गम हर किसी को है।