अर्जुन कपूर के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने खास अंदाज में दी बधाई, Cute तस्‍वीर भी शेयर की

अर्जुन कपूर का आज बर्थडे है और इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका ने उन्‍हें कैसे विश किया ये फैंस जरूर जानना चाहते हैं । स्‍पेशल बर्थडे के लिए स्‍पेशल विश की है मलाइका ने ।

New Delhi, 26 Jun : आज अर्जुन कपूर का जन्‍मदिन है। 35 साल के हो चुके अर्जुन को उनके फैंस ढेर सारी विशेज दे रहे हैं । पैमिली – फ्रेंड्स के अलावा उनकी लाइफ के स्‍पेशल परसन ने भी उन्‍हें विश किया है । जी हां हम बात कर रहे हैं मलाइका अरोड़ा की, जो अब अर्जुन कपूर की जिंदगी का एक खास हिस्‍सा है । ब्‍वॉयफ्रेंड के स्‍पेशल डे पर मलाइका ने उन्‍हें स्‍पेशल अंदाज में विश किया है । साथ ही एक कैप्‍शन भी दिया है, जिसे पढ़कर दोनों के फैन्‍स का दिल बाग-बाग हो गया है ।

Advertisement

मलाइका ने तस्‍वीर की शेयर
मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में अर्जुन की फोटो शेयर कर उन्हें विश किया है। लेकिन तस्‍वीर बेहद खास चुनी है, अर्जुन कपूर इस तसवीर में बेहद क्‍यूट समाइल दे रहे हैं । मलाइका ने तस्‍वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है, वह भी बहुत प्यारा है। मलाइका ने तस्‍वीर पर लिखा है, हैप्पी बर्थडे माई सनशाइन। इसके साथ ही क्‍यूट इमोजी भी पोस्‍ट की हैं ।

Advertisement

एक साल पहले रिश्‍ता किया था ऑफीशियल
दरअसल पिछले साल अर्जुन कपूर के बर्थडे पर ही मलाइका ने दोनों के रिलेशनशिप को सबके सामने ऑफिशयल कर दिया था । क्‍यूट सी रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर की थीं, हालांकि दोनों के अफेयर की खबरें बहुत समय से चल रहीं थीं लेकिन दोनों ने इसे सार्वजनिक तौर पर पिछले साल ही कुबूला । इसके बाद से दोनों पब्लिकली एक दूसरे के साथ भी नजर आए और काफी करीबी भी नजर आने लगी ।

Advertisement

शादी को लेकर अर्जुन कपूर का बयान
लॉकडाउन से पहले ही एक इंटरव्‍यू में अर्जुन कपूर से जब मलाइका से शादी को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, ‘जब शादी करूंगा तो सबको बताऊंगा। शादी को लेकर अभी कोई प्लानिंग नहीं है। और अगर मैं अभी शादी करने का प्लान करता भी हूं, तो वह ऐसे समय में मुमकिन नहीं। हम दोनों ने अभी तक शादी के बारे में सोचा नहीं है। लेकिन, जैसे मैं हमेशा कहता आया हूं कि मैं जब शादी करूंगा तो बताऊंगा। हम कुछ भी छुपाएंगे नहीं, बल्कि सभी को बताकर शादी करेंगे’। परिवार को लेकर अर्जुन ने कहा था कि – उन्हें पता है कि मैं जब कोई फैसला लूंगा तो उन्हें माइंड में रखकर लूंगा, तो ना मैं ज्यादा जल्दी करूंगा, ना ज्यादा लेट सिर्फ तब जब मुझे सही लगेगा।’ अर्जुन ने आगे कहा, ‘अगर मुझे लगेगा कि अब मुझे सैटल हो जाना चाहिए तो मैं इसे छिपाऊंगा नहीं।’