नुसरत जहां ने घर पर ही कराया खूबसूरत फोटोशूट, तस्‍वीरें देखकर आप भी मदहोश हो जाएंगे  

बंगाली एक्‍ट्रेस और टीएमसी से सांसद नुसरत जहां ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं, गोल्‍डन साड़ी और नीले सूट में वो बहुत ही प्‍यारी लग रही हैं ।

New Delhi, Jun 26: पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां अपने सोशल मीडिया अकाउंट के कारण चर्चा में रहती हैं, नुसरत को इंस्‍टाग्राम से कुछ ज्‍यादा ही प्‍यार है । वो अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ के हर मोमेंट को शेयर करती है, तस्‍वीरें पोस्‍ट करती हैं, शुभकामनाएं भी देती हैं । नुसरत जहां ने हाल ही में अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं । नुसरत की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायर हो गई हैं । आप भी देखें …

Advertisement

गोल्‍डन साड़ी में ढा रही हैं गजब
नुसरत जहां ने अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की है, गोल्‍डन साड़ी में नुसरत कमाल लग रही हैं । नुसरत ने इन तस्‍वीरों में शादी का चूड़ा भी पहना हुआ है, हाथों में मेहंदी भी लगी है । नुसरत ने एक तस्‍वीर ब्‍लैक एंड वाइट भी पोस्‍ट की है । उनकी इन तस्‍वीरों को फैन्‍स पसंद कर रहे हैं और एक्‍ट्रेस को खूबसूरत कमेंट कर रहे हैं ।

Advertisement

खुले बालों में लग रही हैं कमाल
नुसरत जहां ने अपने कुछ क्‍लोजप्‍स भी पोस्‍ट किए हैं । खुले बालों में उनकी खूबसूरती देखने लायक है । फैंस उनके बालों की, आंखों की और मेकअप की खुलकर तारीफ कर रहे हैं । वाकई नुसरत की ये तस्‍वीरें उनके पिछले सारे लुक्‍स पर भारी हैं । वे बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं ।

Advertisement

नीली ड्रेस में किया घायल
इसके साथ ही नुसरत ने नीले सूट में भी अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं । आइने के सामने और ठीक कैमरे के लैंस को निहारते हुए नुसरत बेहद बोल्‍ड लग रही हैं । नुसरत जहां के शार्प फीचर्स उन्‍हें और खूबसूरत दर्शाते हैं, उस पर उनका मेकअप उन्‍हें कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहा है । आपको बता दें कुछ दिन पहले ही नुसरत ने पति निखिल जैन के साथ अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की है । नुसरत ने स्‍पेशल एनीवर्सरी शूट भी करवाया था, जिसकी तस्‍वीरें और वीडियो उन्‍होने फैंस के साथ शेयर कीं । नुसरत जहां अपने फैंस के बीच खूब पॉपुलर रहती हैं ।