करोड़ों की मालकिन है सुमोना चक्रवर्ती, जीती है लैविश लाइफ, एक एपिसोड से कमाती है इतने रुपये

सुमोना ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में बतौर चाइल्ड ऑर्टिस्ट की थी, उन्होने आमिर खान और मनीषा कोइराला स्टारर फिल्म मन में काम किया था।

New Delhi, Jun 26 : द कपिल शर्मा शो भारत के सबसे पसंदीदा कॉमेडी शोज में से एक है, कपिल के अलावा इस शो में कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुमोना चक्रना, चंदन प्रभाकर और बाकी के कुछ सदस्य भी लोगों का मनोरंजन करते हैं, कपिल और उनकी पूरी टीम को शो से अच्छी कमाई होती है, सुमोना इस शो में भूरी का किरदार निभाती है, इससे पहले वो डॉ. मशहूर गुलाटी की बेटी सरला गुलाटी का किरदार निभाती थी, आपको बता दें कि सुमोना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी, इसके बाद उन्होने कई टीवी सीरियल्स और शोज में काम किया, सुमोना कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिये लाखों रुपये चार्ज करती हैं, आइये उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें आपको बताते हैं।

Advertisement

चाइल्ड ऑर्टिस्ट के तौर पर करियर शुरु
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुमोना ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में बतौर चाइल्ड ऑर्टिस्ट की थी, उन्होने आमिर खान और मनीषा कोइराला स्टारर फिल्म मन में काम किया था, तब सुमोना सिर्फ दस साल की थी, इसके बाद वो छोटे-मोटे रोल करती रही, लेकिन फिर उनको करियर को एक बड़ा ब्रेक मिला, साल 2011 में एकता कपूर के सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में सुमोना ने नताशा का किरदार निभाया था, जिसने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई।

Advertisement

कपिल के शो से मिली अलग पहचान
रिपोर्ट्स के मुताबिक सुमोना को सबसे बड़ा ब्रेक साल 2013 में मिला, जब उन्हें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में मंजू यानी कपिल की पत्नी का किरदार मिला, इस रोल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिला दी, कपिल अकसर उनका मजाक उड़ाकर लोगों को हंसाते हैं।

Advertisement

एक एपिसोड के कितने रुपये
रिपोर्ट्स के अनुसार सुमोना को द कपिल शर्मा शो के हर एपिसोड के लिये करीब 6 से 7 लाख रुपये फीस मिलती है, आपको बता दें कि सुमोना को महंगी गाड़ियों का बेहद शौक है, उनके पास फरारी है, जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है, इसके अलावा उनके पास ह्यूंडई की भी एक कार है, जिसकी कीमत करीब 27 लाख रुपये है।