सुशांत के पिता का खुलासा-सिर्फ कृति सैनन मिलने आई थी ‘बहुत कुछ बोली वो मेरे बेटे के लिए…’

सिर्फ कृति सेनन ने ही आकर व्यक्तिगत रूप से उनसे बात की थी । उन्‍होने कहा कि “आए तो बहुत लोग थे, लेकिन हमसे सिर्फ कृति सेनन मिली थी ।

New Delhi, Jun 27 : सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनक पापा ज्‍यादा कुछ बोल नहीं पा रहे हैं, बेटे के इस तरह से जाने के गम ने उन्‍हें अंदर तक तोड़ दिया है । हालांकि हाल ही में उन्‍होने मीडिया से कुद बातें की और बेटे के बारे में बातें बताई । पिता ने कहा कि उनसे मिलने सिर्फ कृति सैनन अई थीं, उन्‍होने उनसे बात तो नहीं की लेकिन वो काफी कुछ बोल रही थी । हम सब सुन रहे थे । सुशांत अपने पिता के सबसे छोटे बेटे थे, 4 बहनों के बाद हुए सुशांत के साथ पिता ने सुनहरे भविष्‍य के सपने देखे थे, आज जब सब कुछ नहीं बचा है तो पिता भी बिखरे हुए से लगने लगे हैं ।

Advertisement

कृति सैनन को लेकर बोले के के सिंह
सुशांत सिंह को लेकर हाल ही में जब उनके पिता ने मीडिया से बात की तो बताया कि –  ‘उसके अंतिम संस्कार में बहुत लोग आए थे, लेकिन कृति सेनन मेरे पास आई थीं। हमने तो बात नहीं की, लेकिन वह बोलती रहीं और हम सुनते रहे’। उन्होंने आगे कहा, ‘पहले हमें पता नहीं चल पाया क्योंकि सभी ने मास्क पहने हुए थे, लेकिन फिर किसी ने मुझे बताया कि यह कृति हैं तो तब हमें पता चला। कृति, सुशांत की तारीफ कर रही थीं और कहती थीं प्यारा लड़का था’। पिता ने कहा कि कृति ने ही उन्‍हें बताया कि और भी बहुत लोग यहां आए हैं ।

Advertisement

दिल भारी है …
सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का दिल बेटे की मौत से बेहद भारी है । इंटरव्‍यू में भी वो खुद को संभाल नहीं पा रहे थे, टूट से गए हैं । उन्‍होने सुशांत को लेकर कई बातें कहीं, उसकी इच्छाओं, उसके बचपन और उसकी शादी की योजना के बारे में भी बताया । सुशांत के पिता के मुताबिक उन्‍हें बाद में पता चला कि अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, रणवीर शौरी और भी कई अन्य लोग श्मशान पहुंचे थे । लेकिन सिर्फ कृति सेनन ने ही आकर व्यक्तिगत रूप से उनसे बात की थी । उन्‍होने कहा कि “आए तो बहुत लोग थे, लेकिन हमसे सिर्फ कृति सेनन मिली थी ।  उसने साथ में बैठकर बात भी की थी । हम तो बात नहीं कर पाए, लेकिन वो जो बोल रही थी हम सुन रहे थे।”

Advertisement

बिहार के लिए कुछ करना चाहते थे सुशांत
पिता ने यह भी बताया कि उनका बेटा अपने राज्‍य बिहार के लिए बहुत कुछ करना चाहता था । वो बिहार में स्कूल, कॉलेज, अस्पताल आदि का निर्माण करना चाहता था । दुर्भाग्य है कि इन इच्छाओं को पूरा करने का अब समय नहीं रहा. । वहीं पिता ने बताया कि सुशांत ने मैरिज प्लान्स को लेकर भी उनसे बात की थी । उसने कहा था कि कोरोना में तो शादी नहीं करूंगा। अभी मेरी एक फिल्म रिलीज होने वाली है। उसके Sushant Father3 बाद फरवरी-मार्च में देखते हैं। शादी को लेकर उससे मेरी यही आखिरी बात हुई थी। पिता ने ये नहीं बताया कि वो किस लड़की से शादी की बात कर रहे थे ।