पुजारा के खिलाफ टीम इंडिया में रची जाती थी ‘साजिश’, भुवनेश्वर ने खोला राज!

भुवनेश्वर कुमार ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो अपने साथी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह के साथ गंभीर मुद्दे पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Jun 27 : चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया के टेस्ट टीम के ऐसे बल्लेबाज माने जाते हैं, जो किसी भी पिच पर जाकर एक छोर पर टिक जाते हैं, उन्हें आउट करने में अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीने छूट जाते हैं, वो अपनी शानदार डिफेंस से खतरनाक गेंदबाजों के आत्मविश्वास तोड़ने में भी माहिर हैं, पुजारा को टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया की रीढ कहा जाता है, जहां विरोधी टीम उन्हें आउट करने के लिये खास रणनीति बनाते हैं, अब स्टार बल्लेबाज के खुलाफ अपने ही खिलाड़ी साजिश रच रहे थे, इस बात का खुलासा टीम इंडिया के मध्यम तेज गति गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने सोशल मीडिया पर किया है।

Advertisement

भुवी ने पोस्ट की तस्वीर
भुवनेश्वर कुमार ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो अपने साथी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह के साथ गंभीर मुद्दे पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं, भुवी ने कैप्शन में लिखा है, थ्रोबैक, उस दिन के लिये जब हम चेतेश्वर पुजारा पर एक ऑल आउट बाउंसर अटैक की साजिश रच रहे थे।

Advertisement

पुजारा ने दिया जवाब
इस तस्वीर पर चेतेश्वर ने भी कमेंट कर करारा जवाब दिया है, उन्होने लिखा है, कितना थका देने वाला एहसास होगा, जब मैं इस अटैक को छोड़कर चला गया था, इसके साथ ही पुजारा ने कैप्शन में भुवी के लिये मास्टरमाइंड हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है, फैंस पुजारा के कमेंट को खूब पसंद कर रहे हैं, एक ने लिखा है, इस बल्लेबाज को ट्रोल करना काफी मुश्किल है।

Advertisement

प्रैक्टिस शुरु कर चुके हैं पुजारा
कोरोना की वजह से लंबे समय तक अपने घर में कैद रहने के बाद टेस्ट बल्लेबाज पुजारा और सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट ने नेट पर वापसी की है, मार्च में रणजी खिताब जीतने के बाद पहली बार टीम के खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस में भाग लिया। ये सभी खिलाड़ी राजकोट के बाहरी इलाके के एकेडमी में प्रैक्टिस कर रहे हैं, आपको बता दें कि देश के बड़े शहरों की तुलना में यहां कोरोना का असर कम है, इसलिये धीरे-धीरे स्थिति को सामान्य करने की कोशिश हो रही है।