केएल राहुल से करना चाहती थी शादी, अंतरंग पलों का वीडियो लीक, जानिये कौन है टिकटॉक स्टार

निशा भारत में टिकटॉक पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली चौथी शख्सियत है, इस सोशल मीडिया ऐप्प पर निशा के लिपसिंक काफी पॉपुलर हैं।

New Delhi, Jun 28 : टिकटॉक स्टार निशा गुरगैन इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है, दरअसल सोशल मीडिया पर एक अंतरंग पलों का वीडियो वायरल हो रहा है, निशा का कहना है कि वीडियो में दिख रही लड़की वो नहीं है, हालांकि सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में निशा ही है, आइये आपको बताते हैं कि आखिर कौन है ये लड़की निशा गुरगैन

Advertisement

मुंबई में जन्म
निशा गुरगैन मूल रुप से नेपाल की रहने वाली है, उनका जन्म साल 1997 में मुंबई में हुई, उन्होने बेहद कम उम्र में सोशल मीडिया पर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली, उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि निशा को टिकटॉक पर 27 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Advertisement

चौथी सबसे ज्यादा फॉलोवर वाली टिकटॉकर
निशा भारत में टिकटॉक पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली चौथी शख्सियत है, इस सोशल मीडिया ऐप्प पर निशा के लिपसिंक काफी पॉपुलर हैं, टिकटॉक के साथ ही निशा को इंस्टाग्राम पर भी लाखों लोग फॉलो करते हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल होते हैं।

Advertisement

पर्सनल लाइफ
अगर पर्सनल लाइफ की बात करें, तो निशा का नाम दानिश अल्फाज के साथ जोड़ा जाता है, दानिश भी टिकटॉकर ही हैं, दोनों एक साथ वीडियो सांग भी कर चुके हैं, फिलहाल निशा ने दानिश को लेकर कभी ये बात नहीं कबूली कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, पिछले साल सोशल मीडिया पर निशा ने कहा था कि स्टार क्रिकेटर केएल राहुल से शादी करना चाहती है।